• Thursday, 02 May 2024
बदनामी के बाद जागी पुलिस: बार डांसर मामले में दबंग मुखिया सहित कई पर FIR

बदनामी के बाद जागी पुलिस: बार डांसर मामले में दबंग मुखिया सहित कई पर FIR

DSKSITI - Small
बदनामी के बाद जागी पुलिस: बार डांसर मामले में दबंग मुखिया सहित कई पर FIR
बरबीघा
बरबीघा थाना क्षेत्र के कई गांव और पूजा समितियों में बार डांसर का प्रोग्राम खुलेआम किया गया।  सोशल मीडिया पर खबरों के प्रकाशित होने के बाद बदनामी के बाद पुलिस जागी है और बार डांसर के मामले में प्राथमिकी दर्ज किया गया । यह खबर आपके अपने लोकप्रिय न्यूज पोर्टल पर ही केवल प्रकाशित किया गया था। बार डांसर के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस ने सख्ती दिखाई है और पूजा समिति के अध्यक्ष सहित समिति से जुड़े सभी लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। इसमें कई लोगों को गिरफ्तार कर मारपीट, हंगामा मामले में पहले ही जेल भेजा गया है। मिली जानकारी में बताया जाए बरबीघा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें गांव नारायणपुर एवं बेलाव गांव के पूजा समिति के सभी सदस्य को अभियुक्त बनाया गया है।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
नारायणपुर गांव में पूजा समिति के अध्यक्ष रामाश्रय पंडित सहित पूर्व नगर अध्यक्ष विपिन चौधरी, कैलाश चौधरी, मंटू कुमार, राकेश कुमार इत्यादि को नामजद किया गया है। नारायणपुर गांव में प्राथमिकी के मामले में विपिन चौधरी, रामाश्रय पंडित इत्यादि को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इन लोगों की गिरफ्तारी बाजार में दो पूजा समिति के बीच मारपीट, गोलीबारी मामले में किया गया है। 32 लोगों को जेल भेजा गया है। जिसमें 20 लोग हैं जो नारायणपुर मोहल्ला के ही हैं। 12 सामाचक के है। पूरे मामले में 42 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

बार डांसर के मामले में पुलिस की सख्ती

उधर ,बेलाव गांव में बार डांसर के मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए गांव के दबंग मुखिया सहित कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है । इससे लोगों में हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है। हालांकि हर एक साल नाच को लेकर बवाल होता है परंतु पुलिस की सख्ती पहली बार सामने आई है। सोशल मीडिया पर बदनामी और बरबीघा बाजार में हंगामा के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई है। बेलाव गांव में बार डांसर के मामले में ही पूजा समिति के अध्यक्ष पूर्व मुखिया अनिल कुमार सहित अरुण सिंह, अखिलेश कुमार, रंजित राम, मनोरंजन कौशिक, मिथिलेश कुमार इत्यादि को नामजद किया गया है।

बिना लाइसेंस झूला लगाने की प्राथमिकी

DSKSITI - Large

बरबीघा
बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक के द्वारा बगैर लाइसेंस के झूला लगाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी बरबीघा के कांग्रेस आश्रम में झूला लगाने वाले पटना जिले के भदौर थाना क्षेत्र के पितैंजिया निवासी गौतम कुमार पर दर्ज कराई गई है। बार डांसर और झूला मामले में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि कानून को अपने हाथ में लेने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस सख्ती से काम कर रही है। किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होगी। मारपीट हंगामा मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 32 लोगों को जेल भेजा गया है। वहीं बार डांसर के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है। झूला मामले में भी प्राथमिकी पुलिस ने दर्ज कर ली है ।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें:
9430804472
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like