• Sunday, 05 May 2024
एमएलसी चुनाव में कौन है धन्ना सेठ और ललन सिंह के कार्यक्रम को किसने बताया फ्लॉप

एमएलसी चुनाव में कौन है धन्ना सेठ और ललन सिंह के कार्यक्रम को किसने बताया फ्लॉप

DSKSITI - Small

एमएलसी चुनाव में कौन है धन्ना सेठ और ललन सिंह के कार्यक्रम को किसने बताया फ्लॉप

शेखपुरा

शेखपुरा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का एनडीए के समर्थकों के साथ बैठक का आयोजन मंगलवार को एक निजी होटल में किया गया। इस बैठक का आयोजन एमएलसी चुनाव को लेकर किया गया था।

इस कार्यक्रम को राजद के नेता शम्भू यादव एवं उनके समर्थकों के द्वारा सुपर फ्लॉप बताया गया। साथ ही साथ राजद के एमएलसी के प्रत्याशी को भी धन्ना सेठ बताया गया।

शंभू यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इस बात का आरोप लगाते हुए कहा कि जदयू के द्वारा आयोजित एमएलसी चुनाव को लेकर जो समारोह हुआ वह फ्लॉप रह गया। इसमें जनप्रतिनिधियों, मुखिया, पंचायत समिति की भागीदारी कम रही। जदयू के नेताओं ने चेहरा चमकाया । उन्होंने कहा कि राजद पार्टी के द्वारा गरीब गुरबा का समर्थन नहीं किया गया है। ऐसे में हम लोग राजद समर्थक गरीब गुरबा के बेटा गुड्डू यादव के समर्थन में खुलकर आ गए हैं और उनके लिए काम कर रहे हैं। राजद ने यहां से एक धन्ना सेठ को प्रत्याशी बनाया है । आम कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है। ऐसे में आम कार्यकर्ता गुड्डू यादव के समर्थन में हैं।

https://youtu.be/H13SiXhUK9M

एमएलसी चुनाव में घमासान की उम्मीद

DSKSITI - Large

बता दें कि एमएलसी चुनाव को लेकर मुंगेर क्षेत्र से जदयू के द्वारा संजय सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। राष्ट्रीय जनता दल ने लखीसराय निवासी अजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है। जबकि गुड्डू यादव इस पूरे खेल में उतर कर मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। गुड्डू यादव के पक्ष में गोलबंद होने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़त हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like