• Sunday, 12 May 2024
सेवानिवृत्त प्राध्यापक  के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर

सेवानिवृत्त प्राध्यापक  के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर

DSKSITI - Small
सेवानिवृत्त प्राध्यापक   के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर
शेखपुरा

रामाधीन महाविद्यालय, शेखपुरा के प्रांगण में विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्राध्यापक डॉ. वाल्मीकि सिंह के आकस्मिक निधन पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. दिवाकर कुमार की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में उद्गार व्यक्त करते हुए प्राचार्य ने कहा कि वे रामाधीन महाविद्यालय के स्थापना काल से प्राध्यापक के रूप में अपनी अहर्निश सेवा से छात्रों और साथी प्राध्यापकों के बीच समान रूप से लोकप्रिय थे। बाद के दिनों में वे स्थानांतरित होकर भागलपुर विश्वविद्यालय में स्नातकोत्तर विभाग के अध्यक्ष के रूप में सेवा देकर वहीं से सेवानिवृत्त हुए।

शेखपुरा के विकास के प्रति गहरी अभिरुचि को उन्होंने अपने आलेख के माध्यम से समय-समय पर अभिव्यक्त करते रहे। जिले से प्रकाशित स्मारिका “दर्पण” में उन्होंने “शेखपुरा जिला का इतिहास” पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। सामाजिक क्षेत्र में भी वे अपने मृदुभाषी व्यवहार के कारण काफी लोकप्रिय थे।
       शोक सभा में डॉ० नवलता, डॉ० रकीब अंसारी, डॉ ० शशि पांडेय, डॉ०अनुपम किशोर, प्रो० त्रिपुरारी, राजन कुमार वर्मा, प्रमोद रजक, प्रदीप रजक, भीम कुमार, रेखा कुमारी, विजय कुमार इत्यादि उपस्थित होकर अपने उद्गार व्यक्त किया।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From