• Thursday, 25 April 2024
आश्रम 3 के अभिनेता बच्चों संग बांटी खुशियां, कहा संघर्ष से मिलता है मुकाम

आश्रम 3 के अभिनेता बच्चों संग बांटी खुशियां, कहा संघर्ष से मिलता है मुकाम

DSKSITI - Small

आश्रम 3 के अभिनेता बच्चों संग बांटी खुशियां, कहा संघर्ष से मिलता है मुकाम

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा स्थित अपने गांव आश्रम 3 के अभिनेता अमित रंजन पहुंचे। अमित रंजन प्रखंड के धरसेनी गांव निवासी हैं। उससे पहले अमित रंजन का जगह-जगह स्वागत किया गया। बच्चों के संग उन्होंने खुशियां के बांटी। बरबीघा में संचालित मगध मूवी के डांस क्लास में उन्होंने बच्चों संग अपनी खुशियां बांटी। अभिनय कला के बारे में बताया ।

इस दौरान उन्होंने बातचीत में कहा कि आपदा को अवसर में बदलने का मौका कोविड-19 में मिला। पहले हुए फिल्म निर्माता के तौर पर काम कर रहे थे और अभिनय के क्षेत्र में भी संघर्ष कर रहे थे। इसी बीच आश्रम 3में अवसर मिला। यह एक रियल स्टोरी है। जिसके बारे में सभी को पता है। अंधविश्वास और अंधभक्ति के चक्कर में किस तरह से परेशानी होती है इस सीरीज में उठाया गया है।

प्रकाश झा के साथ काम करना गौरव की बात होती है। साथ ही उन्होंने इस बात को खारिज किया कि बड़े कलाकारों के बेटे बेटी को ही अब फिल्मी दुनिया में मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि अब ओटीटी के साथ साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया के बहुत सारे मंच है जहां प्रतिभा को दबाया नहीं जा सकता। जो भी प्रतिभा है उसे निखर कर आना है। ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपना मुकाम हासिल किया। उन्होंने कहा कि बरबीघा उनका जन्म भूमि है और यह बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह जन्मभूमि और राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर के कर्मभूमि भी यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like