• Sunday, 19 May 2024
246 छात्र STET की परीक्षा में रहे अनुपस्थिति

246 छात्र STET की परीक्षा में रहे अनुपस्थिति

DSKSITI - Small

शेखपुरा

माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2019 आज जिला के चयनित 04 केंद्रों पर दोनों पालियों में शांतिपूर्ण निष्पक्ष और कदाचार मुक्त वातावरण में परीक्षा सम्पन्न हुई। आज इनायत खान जिलाधिकारी शेखपुरा एवं दयाशंकर पुलिस अधीक्षक शेखपुरा के द्वारा संयुक्तरूप से जिले के चारों केंद्रों पर प्रथम पाली एवं द्वितीय पाली में लगातार निरीक्षण किए और उपस्थित दण्डाधिकारी एवं केद्राधीक्षक को कई निदेश दिए।

DSKSITI - Large

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त एवं शांति ढॅग से परीक्षा सम्पन्न हुई। पुलिस अधीक्षक शेखपुरा के द्वारा सभी परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थीं।सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थीयों की गहन तलाशी लेने के उपरांत ही प्रवेश दिलाया गया। परीक्षा केंद्रों पर विधि-व्यवस्था बनायें रखने एवं कदाचार मुक्त वातावरण में परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए चार स्तरीय दण्डाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई थीं। आर डी काॅलेज में 408 परीक्षार्थियों में से 369 उपस्थित एवं द्वितीय पाली में 354 में से 304 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। संजय गाॅधी स्मारक महाविद्यालय में प्रथम पाली में 277 परीक्षार्थियों में से 251 उपस्थित हुए द्वितीय पाली में यहाॅ परीक्षा नहीं थीं।

डीएम उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में 404 परीक्षार्थियों में से 355 उपस्थित एवं द्वितीय पाली में 408 में से 369 उपस्थित हुए। इसी प्रकार मुरलीधर मुरारिका परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली में 210 परीक्षार्थियों में से 167 उपस्थित हुए। प्रथम और द्वितीय पाली में चारों परीक्षा केंद्रांे पर कुल 2061 में से 1815 परीक्षार्थी उपस्थित हुए एवं 246 अनुपस्थित रहें।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like