• Monday, 20 May 2024
सुबह-सुबह अतिक्रमण हटाने खुद SP कार्तिकेय शर्मा निकल पड़े सड़क पर

सुबह-सुबह अतिक्रमण हटाने खुद SP कार्तिकेय शर्मा निकल पड़े सड़क पर

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा के नए पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने जहां नगर को अतिक्रमण और जाम से छुटकारे का ऐलान किया था वहीं इसका असर भी देखने को मिला। इसी असर के तहत बुधवार को नगर परिषद के द्वारा शेखपुरा चांदनी चौक, कटरा चौक इत्यादि जगहों से अतिक्रमण हटाया गया।

सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई । वहीं गुरुवार की सुबह सुबह पुलिस कप्तान खुद ही सड़क पर उतर पड़े। पुलिस कप्तान स्वयं सड़क पर उतरे और सब्जी विक्रेताओं, ठेला वेंडरों को सड़क पर अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दे रहे हैं। पुलिस कप्तान के सड़क पर उतरते ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप देखा जा रहा है।

अतिक्रमण से दिनभर जाम रहता है

शेखपुरा नगर में अतिक्रमण की समस्या से दिनभर जाम लगा रहता है। जाम की वजह से लोग काफी परेशान रहते हैं। चांदनी चौक से लेकर पटेल चौक तक फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। सब्जी भिंडर जहां सड़क पर दुकान लगाते हैं वहीं कटरा चौक के दुकानदारों के द्वारा भी दुकान के आगे अपने दुकान का सामान रख दिया जाता है। फुटपाथ पर चलने की जगह पर दुकानदारों के दुकान का सामान रखे होने से चलना मुश्किल हो जाता है और जाम की समस्या बड़ी हो जाती है। वही पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा सड़क पर उतर चुके हैं और जाम की समस्या से छुटकारे का ऐलान भी कर दिया है।

DSKSITI - Large

पुलिस पदाधिकारी को सख्त निर्देश देते पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा

सड़क पर लगाए बस तो होगी कार्रवाई, एक बस किया जप्त

पुलिस कप्तान फोर्स के साथ शेखपुरा नगर में सुबह सुबह जब निकले तो अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई तो हो ही रही है  । सड़क पर बस लगाकर जाम की समस्या उत्पन्न करने वालों पर भी सख्ती कर दी गई है। इसी दौरान एक बस को जप्त भी कर लिया गया है। मिनता नामक बस को पुलिस कप्तान ने जप्त कर लिया है।

पुलिस के द्वारा जप्त की गई बस

दरअसल सड़क के किनारे बस को खड़ा कर सवारी लोड किया जा रहा था। इसी से नाराज पुलिस कप्तान ने जब चालक से पूछताछ की तो चालक भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया गया है। बता दें कि पुलिस कप्तान ने निर्देश दिया है कि शेखपुरा नगर के सड़कों पर बस को जहां-तहां खड़ा नहीं करना है। चिन्हित स्थान पर ही बस लगेगी। बस स्टैंड में बस लगाने के नियम को सख्त कर दिया गया है। पहले शेखपुरा के बस स्टैंड में बस को नहीं लगाया जाता था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like