• Sunday, 19 May 2024
कांग्रेस ने की सवर्णों को 20% आरक्षण की बात। अनंत सिंह को लेकर फैसला नहीं।

कांग्रेस ने की सवर्णों को 20% आरक्षण की बात। अनंत सिंह को लेकर फैसला नहीं।

DSKSITI - Small

बरबीघा।

बरबीघा के कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह के स्थानीय आवास पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे और लोगों से जनाकांक्षा रैली में बड़ी संख्या में शामिल होने की बात की। इस रैली पटना के गांधी मैदान में 3 फरवरी को होना है जिसमें राहुल गांधी शामिल होंगे।


इस अवसर पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा, पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद सिंह, पूर्व सचिव नित्यानंद सिंह, पटना टीचर्स एसोसिएशन के नेता डॉ रणधीर कुमार, पूर्व सचिव मनोज शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

20% आरक्षण दिए जाने की पक्षधर

अनिल शर्मा ने कहा कांग्रेस पार्टी सवर्णों को 20% आरक्षण दिए जाने की पक्षधर है और बीजेपी के द्वारा दिया गया 10% का आरक्षण लॉलीपॉप है। अनिल शर्मा ने कहा कि पार्टी फोरम पर 20% आरक्षण की बात वे लगातार रखेंगे।

भाजपा को दी शिकस्त

इस मौके पर अवधेश प्रसाद सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने बीजेपी को उसके घर में हराया है और किसान- युवा के मुद्दे के सहारे देश में बड़ी बदलाव लाने की राहुल की कोशिश हो रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार जुमले बाजी की सरकार है। ना तो दो करोड़ लोगों को रोजगार मिला ना ही काला धन आया जबकि राफेल घोटाला भी सामने आ गया।

अनंत सिंह को मुंगेर लोकसभा सीट पे चर्चा नहीं

अनंत सिंह को मुंगेर लोकसभा सीट देने की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि इस संबंध में वे अधिकृत तो नहीं है परंतु पार्टी फोरम पर इसको लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है।

DSKSITI - Large

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि पार्टी मजबूती से बिहार में महागठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी और एनडीए को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ेगा।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह, प्रखंड अध्यक्ष अजय सिंह, युवा नेता हरिशंकर, अध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुमार, गोवर्धन सिंह, राजीव सिंह, सतीश सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like