• Saturday, 04 May 2024
थानेदार ने पति को झूठे शराब मामले में फंसाया, पत्नी से भी किया अमानवीय व्यवहार

थानेदार ने पति को झूठे शराब मामले में फंसाया, पत्नी से भी किया अमानवीय व्यवहार

DSKSITI - Small

थानेदार ने पति को झूठे शराब मामले में फंसाया, पत्नी से भी किया अमानवीय व्यवहार

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना के थानेदार के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। यह परिवाद शुक्रवार को थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव निवासी बुलबुल देवी ने दर्ज कराई है। बुलबुल देवी हाल ही में शराब मामले में पकड़े गए आनंद मोहन उर्फ लाल मोहन की पत्नी है। दर्ज कराए गए परिवाद में बुलबुल देवी ने आरोप लगाया है उसके पति को थानेदार ने शराब के झूठे मामले में फंसा दिया । जब वह गुहार लगाने और इंसाफ करने की मांग को लेकर थाना पर पहुंची तो थानेदार और सिपाहियों के द्वारा अमानवीय व्यवहार किया गया।

10 दिन के बच्चे के साथ पहुंची थी

 

स्कॉर्पियो में रख दिया विदेशी शराब दायर परिवाद में बुलबुल देवी ने थानेदार पर आरोप लगाया कि थानेदार के द्वारा एक रिश्तेदार के यहां से लाए गए। इस स्कॉर्पियो को उसके गांव से लाया गया। उसमें किसी तरह की शराब नहीं थी। परंतु उसमें शराब रखकर उनके पति को फंसा दिया गया। जब इसी मामले में न्याय और इंसाफ के लिए थाना पर 10 दिन के बच्चे को लेकर वह पहुंची तो थानेदार और सिपाही के द्वारा अमानवीय व्यवहार किया गया। अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की गई। अंत में कोर्ट में परिवाद दायर किया जा रहा है।

मीडिया ने भी उठाई थी आवाज

बता दें कि अभियुक्त को पकड़े जाने के बाद किसी तरह के शराब के मामले नहीं होने की बात सामने आई थी। उसे पुराने मामले में पकड़ा गया था। एक दिन के बाद स्कॉर्पियो में शराब होने का पुलिस के द्वारा दावा किया गया। गवाह के द्वारा भी जबरदस्ती सादे जब्ती सूची पर हस्ताक्षर कराए जाने की बात उस समय कही गई थी। एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें गांव के लोगों को थानाध्यक्ष के द्वारा सादा जब्ती सूची पर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाया जा रहा था।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like