• Friday, 03 May 2024
रालोसपा का मुसलिम बेदारी सम्मेलन 19 जनवरी को पटना में

रालोसपा का मुसलिम बेदारी सम्मेलन 19 जनवरी को पटना में

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) 19 जनवरी को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में मुसलिम बेदारी सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है. रोलासपा का अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की देखरेख में होने वाले मुसलिम बेदारी कांफ्रेंस में बड़ी तादाद में मुसलमानों के हिस्सा लेने की उम्मीद है.

मुसलिम बेदारी कांफ्रेंस का आयोजन मशहूर स्वतंत्रता सेनानी स्व अब्दुल कय्यूम अंसारी की याद में किया जा रहा है. सम्मेलन का उद्घाटन रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवहा करेंगे. कांफ्रेंस की तैयारी के सिलसिले में जिला अल्पसंख्यक अध्यक्ष खालिद इमाम मल्लिक की अध्यक्षता में चेवाड़ा के पार्टी कार्यालय में अकलियतों की बैठक हुई. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फ़ज़ल इमाम मल्लिक ने लोगों से विचार विमर्श किया.

फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि मुसलिम बेदारी सम्मेलन में मुसलमानों से जुड़े मसलों को पार्टी फोरम पर उठाया जाएगा. तालीमी और आर्थिक स्तर पर मुसलमानों की स्थिति बेहतर बनाने पर जोर दिया जाएगा.

सम्मेलन में पूरे बिहार के मुसलमान हिस्सा लेंगे. मल्लिक के मुताबिक पार्टी मॉब लिंचिंग को लेकर भी चिंतित है. पार्टी का मानना है कि इस तरह की घटनाओं से समाज और देश टूटता है. इस पर सरकारों को ध्यान देना चाहिए और इस पर अविलंब रोक लगाया जाना चाहिए. बैठक में पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के प्रखंड अध्यक्ष मशहदी अहमद, मोहम्मद इरशाद, राशिद, बिट्टू. मोहम्मद चुन्नू, रिजवान, हबीब, मुखतार, सलामत, शाहिद सहित दूसरे लोग मौजूद थे.

इस मौके पर शिक्षा सुधार जन-जन का अधिकार अभियान के तहत हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत भी की गई. जिला अध्यक्ष खालिद इमाम मल्लिक ने बताया कि मुसलिम बेदारी कांफ्रेंस में जिले से बड़ी तादाद में मुसलमान शिरकत करेंगे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like