• Saturday, 04 May 2024
बोले आरसीपी- सर्वमान्य नेता है नीतीश कुमार, एकजुट है पार्टी

बोले आरसीपी- सर्वमान्य नेता है नीतीश कुमार, एकजुट है पार्टी

DSKSITI - Small
  • बोले आरसीपी- सर्वमान्य नेता है नीतीश कुमार, एकजुट है पार्टी
  • सेवानिवृत प्रोफेसर रामाश्रय सिंह को देखने उनके आवास पर गए
  • एनडीए और उनकी पार्टी जदयू एकजुट है
  • बिहार सरकार बिहार के विकास में बेहतर काम कर रही है।
बरबीघा, शेखपुरा
जिले के बरबीघा अपने आभार यात्रा के दौरान बुधवार को इस्पात मंत्री एवं पूर्व जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह पहुंचे। कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। फूल मालाओं से लादकर स्वागत कर उन्हें बरबीघा लाया गया। बरबीघा में वे पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बेगूसराय लोकसभा जदयू प्रभारी अंजनी कुमार के बीमार पिता सेवानिवृत प्रोफेसर रामाश्रय सिंह को देखने उनके आवास पर गए। वहां उनसे हालचाल जाना और उनका आशीर्वाद भी लिया। प्रो रामाश्रय से पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। पटना में उनका इलाज कराया गया था ।
DSKSITI - Large

वहीं इसके बाद उनके द्वारा यहां पर कार्यकर्ताओं से बातचीत की गई और पार्टी तथा संगठन को मजबूत करने के लिए निर्देशित किया गया। साथ ही साथ बरबीघा में अंबेडकर की प्रतिमा और बिहार केसरी डॉ श्रीकृष्ण की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण किया। श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता अविनाश कुमार काजू के द्वारा उनको एक ज्ञापन दिया गया तथा बड़ी कंपनियों के माध्यम से प्रतिमा स्थल के जीर्णोद्धार साज-सज्जा को लेकर सहयोग करने की मांग की गई। जिस के संबंध में उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

बिहार के विकास में बेहतर काम

इस मौके पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बिहार के विकास में बेहतर काम कर रही है। कौशल विकास, नल जल योजना, पंचायती राज आरक्षण, महिलाओं को आरक्षण, बच्चों को साइकिल, युवाओं को रोजगार और नौकरी सभी क्षेत्र में बिहार सरकार का काम दिखाई पड़ रहा है। बिजली, पानी, सड़क सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं बिहार में आज डेवलप कर गई है। अपराध का ग्राफ कम गया है । अपराधी पकड़े जा रहे हैं।   उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए और उनकी पार्टी जदयू एकजुट है। जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार है और इसमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। इस अवसर पर पार्टी के नेता अंजनी कुमार के साथ साथ वर्तमान जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी, अति पिछड़ा जिला अध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी के साथ बबलू सिंह, नरेश सिंह, गौरव सुमन गोलू ,जयराम सिंह, कामदेव इत्यादि भी मौजूद रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like