• Sunday, 05 May 2024
राधिका मैडम के घर क्रुर हत्याकांड पति-पत्नी को आया होश, अभी तक FIR नहीं

राधिका मैडम के घर क्रुर हत्याकांड पति-पत्नी को आया होश, अभी तक FIR नहीं

DSKSITI - Small

राधिका मैडम के घर क्रुर हत्याकांड पति-पत्नी को आया होश, अभी तक FIR नहीं

बरबीघा (शेखपुरा )

जिले के बरबीघा के सकलदेव नगर के पास प्ले स्कूल की संचालिका राधिका मैडम और उनके घायल पति को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान होश आ जाने की जानकारी मिली है। वहीं घटना के 24 घंटा से अधिक बीत जाने के बाद भी परिवार वालों के द्वारा अभी तक प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया नहीं की गई है। इस घटना में राधिका मैडम के 17 वर्षीय एकमात्र पुत्र हर्षराज की हत्या हथौड़े से चूर चूर कर कर दी गई थी। वही दोनों पति-पत्नी भी घायल हुए थे।

जिनका इलाज पटना में किया गया और दोनों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। वही एकमात्र बेटी खुशबू कुमारी घर से भागने में सफल रही थी और उसने ही पुलिस और लोगों को इसकी जानकारी दी थी। इस हत्याकांड में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुआ है।

फॉरेंसिक जांच से आश

वही हत्याकांड को लेकर फॉरेंसिक जांच टीम कल नहीं पहुंच सकी है। देर रात फॉरेंसिक जांच टीम पटना से शेखपुरा पहुंची है और सुबह में जांच की प्रक्रिया की जाएगी। फॉरेंसिक जांच में घटनास्थल पर हत्या में प्रयुक्त हथोड़ा बड़ा सबूत भी सामने आ सकता है। जिसे हथोड़े से हत्याकांड को अंजाम दिया गया था वह मौके पर ही मौजूद बताया गया है। वही इस हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया में भी सोमवार से ही लोगों की संवेदनाएं उम्र पड़ी है। लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं।

बड़ा सवाल, दरवाजा किसने खोला

इस मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा हालांकि अपराधियों को पहचानने से इंकार किया जा रहा है परंतु सूत्रों की मानें तो घर का कोई दरवाजा और कोई ताला तोड़ा हुआ नहीं था। किसी परिचित व्यक्ति को ही घर में अंदर आने दिया गया है। बाद में किसी बात को लेकर बात बिगड़ी है और इतने बड़े क्रुर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like