• Friday, 29 March 2024
डीएम ने की बैठक और कई लोगों को दे दी नौकरी

डीएम ने की बैठक और कई लोगों को दे दी नौकरी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

इनायत खान जिलाधिकारी शेखपुरा ने अपने प्रकोष्ट में आज जिला अनुकम्पा समिति एवं ए॰सी॰पी॰/एम॰ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने हेतु समीक्षात्मक बैठक किये। जिला अनुकम्पा समिति के द्वारा जयकांत कुमार, संजय कुमार मंडल, रजी अकबर खाँ, उमा भारती एवं शोभा कुमारी के अनुकम्पा पर आवेदनों की गहन जाँच किया गया। जाँचोपरांत इन सभी को संबंधित कार्यालयों में सेवा उपलब्ध कराने के लिए अनुशंसा की गई।

ए॰सी॰पी॰ एवं एम॰ ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने के लिए वांछित कर्मचारियों पर विचार-विमर्श किया गया। उनके आवेदनों पर जाँचोपरांत तीन आशुलिपिक नागेन्द्र कुमार, कुमार रविशंकर एवं आलोक राज को ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने के लिए समिति के द्वारा अनुशंसा की गई। लिपिक संवर्ग में रामाधार सिंह, सुनील कुमार नीरज, विश्वनाथ प्रसाद जयसवाल को अनुकम्पा समिति के द्वारा ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने के लिए अनुशंसा की गई। श्याम शंकर चालक को भी समिति के द्वारा ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने के लिए अनुशंसा की गई।

कार्यालय परिचारी में कार्यरत/सेवानिवृत महो पासवान एवं उमेश प्रसाद को भी ए॰सी॰पी॰ का लाभ देने के लिए समिति के द्वारा अनुशंसा की गई। कुछ कर्मियों का प्रमाण पत्र एवं सेवा पुस्त उपलब्ध नहीं होने के कारण विचार नहीं किया गया। जिलाधिकारी ने वरीय उप समाहर्ता स्थापना प्रभारी को निर्देश दिये कि शेष कर्मचारियों/परिचारियों का आवश्यक प्रमाण पत्र के साथ अलगे माह बैठक बुलायें। उन्होंने स्पष्ट कहा कि स्थापना समिति का बैठक प्रत्येक माह कराना सुनिश्चित करें। वांछित कर्मचारियों/परिचारियों को ससमय ए॰सी॰पी॰ का लाभ देना सुनिश्चित करें।


आज की बैठक में दयाशंकर पुलिस अधीक्षक, सत्य प्रकाश शर्मा अपर समाहर्ता, सत्येंद्र कुमार सिंह उप विकास आयुक्त, राकेश कुमार अनुमंडल पदाधिकारी, प्रमोद कुमार गोपनीय प्रभारी, शशिकांत आर्य वरीय कोषागार पदाधिकारी एवं सत्येंद्र प्रसाद जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी के साथ-साथ स्थापना के कार्यालय अधीक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित थें।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From