• Friday, 10 May 2024
तलाक के लिए बुलाई पंचायती और फिर हो गया खून खराबा

तलाक के लिए बुलाई पंचायती और फिर हो गया खून खराबा

DSKSITI - Small

तलाक के लिए बुलाई पंचायती और फिर हो गया खून खराबा

शेखपुरा

शेखपुरा में तलाक के लिए दो पक्षों के बीच पंचायती बुलाई गई। पंचायती में दोनों पक्षों से लोग जुटे लड़की पक्ष से और लड़का पक्ष से लोगों के बीच पंचायती हो रही थी। इसी बीच विवाद ने दूसरे मोड़ लिया और खून खराबा हो गया। दोनों पक्षों जमकर मारपीट हुई 2 लोग जख्मी हुए। जख्मी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यह घटना बुधवार को सदर प्रखंड के बाजितपुर गांव में घटी।

मिली जानकारी में बताया गया कि मारपीट में 45 वर्षीय साजिद मजर एवं दूसरे पक्ष से 40 वर्षीय नियाज अहमद मारपीट में जख्मी हुए हैं। जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी में घायल साजिद मजर ने बताया कि उनकी भांजी की शादी के बाद तलाक को लेकर पंचायती बुलाई गई थी । लड़के पक्ष से लोग भी वहां उपस्थित हुए थे। लड़की पक्ष से भी हम लोग वहां गए थे । पंचायती में तलाक को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी बीच पुराने जमीन विवाद का मामला उछाल कर उनके साथ मारपीट का मामला अंजाम दिया गया।

बताया कि बहुत पहले से मामा भांजा के बीच भूमि का विवाद चल रहा था। पंचायती में उसी मामले को उठा दिया गया और लाठी डंडे एक पत्थर से हमला कर मारपीट शुरू हो गई । इसमें साजिद मजर के साथ-साथ उनके भाई भी जख्मी हुए हैं। घटना में समीर अहमद, नियाज अहमद, सुफियान, झुन्नु सहित पांच लोग के ऊपर मारपीट का आरोप लगाया गया है। दोनों पक्ष के द्वारा स्थानीय टाउन थाना में पुलिस को आवेदन दिया गया है। इस मामले में पुलिस के द्वारा अभी तक किसी की गिरफ्तारी की बात नहीं कही गई है। गांव में दोनों पक्ष के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From