• Saturday, 11 May 2024
ऑपरेशन मजनू :- महिला पुलिस छात्रा बनकर गई कोचिंग तो मनचले ने कसी फब्तियां फिर जो हुआ वह

ऑपरेशन मजनू :- महिला पुलिस छात्रा बनकर गई कोचिंग तो मनचले ने कसी फब्तियां फिर जो हुआ वह

DSKSITI - Small

ऑपरेशन मजनू :- महिला पुलिस छात्रा बनकर गई कोचिंग तो मनचले ने कसी फब्तियां फिर जो हुआ वह

शेखपुरा

शेखपुरा के कई मोहल्लों में कोचिंग जाने वाली छात्राओं के साथ मनचलों के द्वारा छेड़छाड़ और फब्तियां कसने का मामला सामने आता रहा है। इस मामले से परेशान छात्राओं के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से इसकी शिकायत की गई। कार्तिकेय शर्मा ने इस को गंभीरता से लेते हुए ऑपरेशन मजनू चलाया और इसके लिए महिला पुलिस को तैयार किया । महिला पुलिस जब छात्रा के भेष में कोचिंग जाने लगी तो मनचलों के द्वारा फब्तियां कसने का मामला सामने आ गया। वहीं महिला पुलिस सादे ड्रेस में छात्रा के रूप में कोचिंग जा रही थी तो अन्य पुलिसकर्मी भी सारे ड्रेस में चारों तरफ फैले हुए थे। इसी दौरान 3 मनचले को पकड़ लिया गया। इस मामले में पुलिस के ऑपरेशन मजनू से छात्राओं से छेड़छाड करने वालों में हड़कंप देखा जा रहा है।

DSKSITI - Large

यह गिरफ्तारी बंगालीपर मोहल्ले में संचालित कोचिंग के पास की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि छात्राओं के द्वारा रास्ते में बदमाशों के द्वारा फब्तियां कसने की जानकारी मिलने पर महिला पुलिसकर्मी को सादे ड्रेस में भेजा गया। इसी मामले में अन्य पुलिस जवान को भी लगाया गया था। तब फब्तियां कसने के दौरान ही 3 मनचले को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि कोचिंग संचालन के आसपास क्षेत्र में भारी संख्या में मनचलों के द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आता रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा इस तरह की कार्रवाई की गई है।

उधर इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि पकड़े गए सभी मनचले को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। सभी से बांड भरा लिया गया है और आगे से इस तरह की गतिविधि में शामिल होने पर पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From