• Friday, 10 May 2024
श्री कृष्ण प्रीमियर लीग में नालंदा की टीम का जबरदस्त परफॉर्मेंस, नहीं टिक रहे विरोधी

श्री कृष्ण प्रीमियर लीग में नालंदा की टीम का जबरदस्त परफॉर्मेंस, नहीं टिक रहे विरोधी

DSKSITI - Small

श्री कृष्ण प्रीमियर लीग में नालंदा की टीम का जबरदस्त परफॉर्मेंस, नहीं टिक रहे विरोधी

बरबीघा, शेखपुरा

बरबीघा प्रखंड अंतर्गत एसकेआर कॉलेज में बिहार केसरी डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह के नाम पर श्री कृष्ण प्रीमीयर लीग का आयोजन किया गया है। इसके आयोजन कर्ता कुणाल कुमार के द्वारा बेहतरीन प्रबंधन किया गया है । इस क्रिकेट टूर्नामेंट में सरमेरा की टीम जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सरमेरा की टीम ने नवादा जिले के पार्वती की टीम को धो दिया और बड़ी बड़े अंकों के अंतर से जीत हासिल की।

108 रन से यह जीत मिली। उससे पहले भी सरमेरा की टीम ने नवादा के ही पकरीबरामा के टीम को जबरदस्त रूप से पराजित किया और 124 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। सरमेरा की टीम ने ही इस प्रीमियर लीग में अब तक का सर्वाधिक रन 245 बनाएं।

पहले क्वार्टर फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सरमेरा की टीम ने 19.1 ओवर में 180 रन की पारी खेली और ऑल आउट हो गई। हालांकि सरमेरा की टीम 16 रन में 3 विकेट गवां चुकी थी।

वही टीम के खिलाड़ी रंजीत यादव ने धुआंधार पारी खेली और 10 गगनचुंबी छक्के लगाए। 56 गेंदों पर 104 रन बनाकर अपनी टीम की मजबूत वापसी की और बबलू यादव ने भी 18 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली।

 

प्रतिद्वंदी टीम की ओर से बोलिंग करते हुए रवि कुमार ने 4 विकेट चटकाए। सरमेरा की टीम के विरुद्ध खेलने के लिए मैदान में उतरी पार्वती की टीम नहीं टिक सके और 12.1 ओवर में ही मात्र रन बनाकर ऑल आउट हो गई । इस टीम की तरफ से रवि मौर्य ने 21 रन और विकास कुमार ने 18 रन का योगदान दिया।

DSKSITI - Large

सरमेरा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अंकुर सिंह और आयुष पाल ने किफायती गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट झटक लिए। सरमेरा 108 रनों से क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश पा लिया। वही मैन ऑफ द मैच रंजीत यादव को आयोजक के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From