• Tuesday, 07 May 2024
 मांझी बोले: दो विधान सभा सीट हार भी गए तो फर्क नहीं पड़ेगा, बिहारी को भेजिए कश्मीर, खत्म कर देगा टेररिस्ट

 मांझी बोले: दो विधान सभा सीट हार भी गए तो फर्क नहीं पड़ेगा, बिहारी को भेजिए कश्मीर, खत्म कर देगा टेररिस्ट

DSKSITI - Small
शेखपुरा
पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी हमेशा से अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं। मुख्यमंत्री रहते हुए अथवा उसके बाद भी उनके बयानों की चर्चा अक्सर सुर्खियां बनती हैं और ज्यादातर बयानों में विवाद ही उत्पन्न होता है। इसी क्रम में शुक्रवार को शेखपुरा में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने आए जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से बिहारी के हवाले कश्मीर करने की मांग उठाते हुए कहा कि बिहारी को को कश्मीर भेज दीजिए 15 दिन में वहां से आतंकवाद खत्म कर देगा। साथ ही उन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान बिहार रेजीमेंट के साहसी वीर जवानों के साहस और वीरता का बखान करते हुए कहा कि बिहारी काफी साहसी और हर जगह लड़ने वाले होते हैं। 15 दिन में कश्मीर से आतंकवाद यह अवश्य खत्म कर देंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कसा तंज

जीतन राम मांझी कश्मीर के मुद्दे पर बोलते हुए कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों पहचान कर मारे गए बिहार के मजदूरों की बात करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और कायराना हरकत है। आतंकवादी इस से बाज नहीं आ रहे हैं।  बिहार सरकार के द्वारा महज दो लाख रुपये कश्मीर में मारे गए मजदूरों के परिवार को देने की बात पर कहा कि यह बहुत कम है और अधिक मुआवजा दिया जाना चाहिए। बिहारियों का ध्यान नहीं रखा जा रहा।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

आरक्षण का कोटा बढ़ाने की रखी बात

मांझी ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि आरक्षण का कोटा बढ़ाया जाना चाहिए। दलित, महादलित, अनुसूचित जनजाति इत्यादि के कोटे को बढ़ाना चाहिए। पिछड़े का भी कोटा बढ़ाया जाना चाहिए। जनसंख्या इन लोगों का बढ़ा है। इसलिए आरक्षण का कोटा भी बढ़ाने की मांग उनके द्वारा चर्चा में रखी गई।
DSKSITI - Large

एनडीए के हारने से नहीं पड़ेगा फर्क

साथ ही उन्होंने एनडीए की एकजुटता पर बल देते हुए कहा कि दोनों विधानसभा के मध्यावधि चुनाव में एनडीए की हार से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 2 सीटों पर हार और जीत से बिहार सरकार  पर कोई अंतर नहीं पड़ना है। साथ ही साथ सत्ता और कुर्सी पर भी कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों विधानसभा सीट में एनडीए के प्रत्याशियों के हारने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हालांकि उन्होंने स्पष्ट कहा कि दोनों विधानसभा सीट पर एनडीए के प्रत्याशी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि दोनों विधानसभा सीट यदि हम हार भी गए तो हमारे पास पर्याप्त संख्या बल है। सरकार को इसे कोई खतरा नहीं होगा। इस तरह की अफवाह महागठबंधन और विरोधी दल के नेता उड़ा रहे हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like