• Friday, 17 May 2024
जननायक की जयंती पे बेरोजगारी को लेकर मानव श्रृंखला

जननायक की जयंती पे बेरोजगारी को लेकर मानव श्रृंखला

DSKSITI - Small

शेखपुरा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के द्वारा सोमवार को एक दिवसीय बैठक आमंत्रण उत्सव हॉल कच्ची रोड में किया गया । इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र कुशवाहा ने किया।

इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इंजीनियर अजय कुशवाहा उपस्थित थे। यह बैठक 24 जनवरी की तैयारी में चाहिए। शिक्षा एवं रोजगार के लिए मानव कतार एवं 21 जनवरी शेखपुरा शहर में साइकिल रैली की तैयारी को लेकर बुलाया गया था।

DSKSITI - Large

अजय कुशवाहा ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जनता को अपने कार्य का रिपोर्ट कार्ड देने की बजाय गांव गांव धूम का प्रवचन दे रहे हैं ।

बिहार में पिछले 15 सालों में रोजगार की समस्या भी बड़ी है। कई संस्थानों के रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख किया गया है कि राज्य में पिछले 15 सालों में रोजगार के लिए पलायन में 25 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। पूरे बिहार में कहीं कल कारखाने नहीं है। इस मुद्दे को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के 24 जनवरी को शिक्षा एवं रोजगार के सवाल पर रालोसपा ने जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर मानव कतार लगाने का फैसला किया और इस मानव कतार को राष्ट्रीय युवा विद्यार्थी परिषद के सचिव तुषार कुमार ने समर्थन करने का फैसला लिया।

उन्होंने कहा इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़के हिस्सा लेंगे। इस मौके पर राज्य परिसद सदस्य सह प्रदेश महासचिव बिपिन चौरसिया, युवा जिला अध्यक्ष देवन मुखिया, प्रेम कुमार गुप्ता मीडिया प्रभारी सह छात्र जिला अध्यक्ष, रविंद्र कुशवाहा, देवेंद्र कुशवाहा ,सुनील रजक ,अमीर कुमार, अनीश कुमार धारी ,राम प्रसाद दास, प्रमोद यादव , जयहिंद महतो, बलेश्वर यादव, सतेंद्र सिंह अहित अन्य लोग उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like