• Sunday, 19 May 2024
Live जनता कर्फ्यू : सड़कों पर सन्नाटा : दुकानों का शटर डाउन : घरों में दुबके हैं लोग

Live जनता कर्फ्यू : सड़कों पर सन्नाटा : दुकानों का शटर डाउन : घरों में दुबके हैं लोग

DSKSITI - Small

शेखपुरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सुबह से ही सड़कें वीरान है और दुकानों का शटर डाउन है। घरों से बैठकर लोग एक दूसरे से जनता कर्फ्यू में साथ देने की अपील कर रहे हैं। शेखपुरा जिले के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, मुख्य बाजार, कटरा चौक, चांदनी चौक इत्यादि जगहों पर पूरी तरह से सन्नाटा देखा जा रहा है।

वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बंद है। छोटे वाहनों का परिचालन ठप्प है। यात्री बसों को बस स्टैंड में खड़ा कर दिया गया है। रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा का आलम यह है कि एक भी यात्री दिखाई नहीं देते। इसी तरह से मुख्य बाजार कटरा चौक सब्जी मंडी में भी सन्नाटा पसरा हुआ है । सुबह में सभी मंडी में दुकानें सजाई जाती थी और बड़ी संख्या में लोग खरीदारी के लिए आते थे परंतु यहां भी सन्नाटा देखा जा रहा है।

DSKSITI - Large

बरबीघा में भी असर

इसी तरह से हमेशा की तरह गुलजार रहने वाला बरबीघा का श्री लाला बाबू चौक पूरी तरह से सुनसान पड़ा हुआ है । चाय की दुकानों पर इक्का-दुक्का लोग नजर आ रहे हैं । मुख्य बाजार पुरानी शहर में भी सन्नाटा पसरा हुआ है । जनता का असर शेखोपुरसराय में भी व्यापक रूप से देखने को मिल रहा है। यहां भी सड़कों पर सन्नाटा है। यही हाल शेखोपुरसराय, चेवाड़ा, अरियरी, घाटकुसुम्भा के सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है। जनता का व्यापक समर्थन कर रहे हैं और घरों से ही एक-दूसरे से इसका समर्थन करने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि वायरस के असर को रोकने के लिए जनता से आह्वान प्रधानमंत्री मोदी ने किया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like