• Monday, 20 May 2024
अस्पताल का जनरेटर खराब, अंधेरे में डॉक्टर करा रहे प्रसव

अस्पताल का जनरेटर खराब, अंधेरे में डॉक्टर करा रहे प्रसव

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा अस्पताल का जनरेटर पिछले तीन-चार दिनों से खराब रहने की वजह से जहां मरीजों को परेशानी हो रही है तो वहीं जरूरी टीकाकरण की दवाई भी खराब होने के कगार पर आ गया है । आलम यह की जनरेटर संचालन करने वाली संस्था को शिकायत किए जाने पर भी टालमटोल किया जा रहा है। वैसे में अस्पताल में कुव्यवस्था का आलम है और इलाज कराने के लिए मरीजों का पर्चा भी नहीं कट रहा। इस वजह से दिनभर मरीज परेशान हो रहे हैं।

मरीजों ने बताया कि जनरेटर खराब हो जाने के कारण पुर्जा कटाने के लिए घंटों देर तक लंबी लाइन में खड़ा रहकर बिजली आने का इंतजार करना पड़ता है । अस्पताल में अपना इलाज कराने आए कई मरीजों ने बताया कि जनरेटर खराब होने की वजह से रात में पूरे अस्पताल में अंधेरा छाया रहता है जिसके कारण आने जाने में तथा कई अन्य प्रकार के कार्यो में परेशानी हो रही है।

इस संबंध में अस्पताल प्रभारी डॉ फैजल अरशद ने बताया कि बरबीघा अस्पताल का जनरेटर पिछले कई दिनों से खराब है इस बात की जानकारी संबंधित अधिकारी को दे दिया गया है परंतु अभी तक जनरेटर को बनाने का कार्य पूरा नहीं हुआ है।

जनरेटर खराब होने के कारण अंधेरे में ही होता है प्रसव

बरबीघा अस्पताल का जेनरेटर पिछले कई दिनों से खराब है जिसके कारण अस्पताल में रह रहे मरीजों तथा पदाधिकारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।इस संबंध में बरबीघा अस्पताल प्रभारी डॉ फैजल अरसद ने बताया कि रात्रि में बिजली चले जाने के बाद अंधेरे में ही प्रसव कराना पड़ता है ।उन्होंने कहा कि कई बार जनरेटर खराब होने की जानकारी उच्च अधिकारी को दी गई है परंतु कोई भी ध्यान इस पर नहीं दिया जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like