• Wednesday, 15 May 2024
शेखपुरा में थम नहीं रही चोरी की घटनायें, ट्रांसपोर्टर के घर बड़ी चोरी

शेखपुरा में थम नहीं रही चोरी की घटनायें, ट्रांसपोर्टर के घर बड़ी चोरी

DSKSITI - Small

शेखपुरा में थम नहीं रही चोरी की घटनायें, ट्रांसपोर्टर के घर बड़ी चोरी

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। मंगलवार की रात्रि भी चोरी की बड़ी घटना घटी। चोरी की घटना गिरहिण्डा  के पास प्रवीण कुमार नामक ट्रांसपोर्टर के घर में घटी है।

इसमें 25  लाख से अधिक की चोरी की बात सामने आ रही है। चोरी की घटना में ₹7 लाख नगद सहित तीन सौ ग्राम (लगभग 18 लाख रुपए) के जेवरात चोरी किए जाने की बात सामने आई है।

मिली जानकारी में बताया गया कि प्रवीण कुमार का पैतृक आवास शेखपुरा के कुसुंभा गांव था। ट्रांसपोर्टर का काम करते हैं। सोमवार को सपरिवार गांव गए हुए थे। इसी बीच मंगलवार की रात्रि में आए तो पूरा घर खाली पाया।

दरवाजा के ताला को तोड़कर घर में चोर प्रवेश किए और अलमीरा इत्यादि को तोड़कर ₹700000 नगद सहित 18 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

बता दें कि शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में लगातार चोरी की बड़ी घटना घट रही है परंतु पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस ने किसी मामले का उद्भेदन नहीं किया है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं व्यवसाय राजीव सिन्हा के घर भी बड़ी घटना घटी है । चोरी की इस घटना में वहां भी लाखों रुपए नगद सहित समग्रि की चोरी के जाने के बाद सामने आई। परंतु इस मामले का उद्भेदन नहीं हुआ ।

DSKSITI - Large

वहीं शेखपुरा के ही काशीपुरम में भी चोरी की बड़ी घटना घटी। घर का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।। वहीं कुछ दिन पहले ही मेहूस रोड में भी मेहूस निवासी एलआईसी अभिकर्ता राजेश कुमार के घर में भी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया परंतु अंकुश नहीं लग रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like