• Thursday, 09 May 2024
 महामूर्ख सम्मेलन में विपक्ष के तीखे सवालों का जवाब देने में सत्ता पक्ष के छूटे पसीने लगे जमकर ठहाके

 महामूर्ख सम्मेलन में विपक्ष के तीखे सवालों का जवाब देने में सत्ता पक्ष के छूटे पसीने लगे जमकर ठहाके

DSKSITI - Small

महामूर्ख सम्मेलन में विपक्ष के तीखे सवालों का जवाब देने में सत्ता पक्ष के छूटे पसीने लगे जमकर ठहाके

बरबीघा
बरबीघा चौपाल द्वारा माहुरी पंचायत भवन में सोमवार की रात आयोजित महामूर्ख सम्मेलन सह होली मिलन समारोह में विपक्ष के तीखे और हास्य रस में डूबे सवालों का जवाब देने में सत्ता पक्ष के मंत्रियों का पसीना छूट गया और लोगों के ठहाके भी छूटे। सत्ता पक्ष और विपक्ष में नोकझोंक भी हुई। इस महामूर्ख सम्मेलन में सदन का संचालन अध्यक्ष की भूमिका में डॉक्टर कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह सेवानिवृत्त सिविल सर्जन ने किया ।

सम्मेलन में मंचासीन अध्यक्ष

होली मिलन समारोह में आयोजित महामूर्ख सम्मेलन सदन में जब हो हंगामा और शोर-शराबा होने लगा तो शांति कराने के लिए अध्यक्ष ने लोगों को समझाया। वहीं हास्य रस के सवाल और जवाब पर लोगों के ठहाके भी लगे। इसमें स्वास्थ्य मंत्री से विपक्ष के विधायक के द्वारा पति के नसबंदी करा लेने के बाद महिला के गर्भवती होने का मामला जोर-शोर से उठाया गया। जिसके बाद जांच रिपोर्ट में हास्य रस में डूबे जवाब मंत्री के द्वारा दिया गया। वहीं बिजली मंत्रालय, कपड़ा मंत्रालय और नारी सशक्तिकरण मंत्रालय को लेकर भी हास्य रस से डूबे सवाल जवाब किए गए।

काव्य पाठ करते अरविंद मानव

DSKSITI - Large

मिलन समारोह में हास्य कवि अरविंद मानव के द्वारा अपनी हास्य कविता के माध्यम से लोगों को हटाया गया तो वही एक लघु महामूर्ख सम्मेलन का भी आयोजन किया गया जिसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष से जुड़े लोगों के सवाल-जवाब का जमकर लुफ्त उठाया गया और खूब ठहाके लगे। इसमें नारी सशक्तिकरण, शराबबंदी, बिजली, कपड़ा इत्यादि समस्याओं को लेकर विपक्ष के लोगों ने सत्ता पक्ष के लोगों से सवाल किया वही सत्ता पक्ष के द्वारा इस मामले में हास्य रस से सराबोर जवाब देकर लोगों को खूब हंसाया गया। इस सम्मेलन हास्य प्रस्तुति में गणनायक मिश्र, शांति भूषण, विनोद पासवान, अजीत कुमार, अमरेंद्र कुमार, दीपक कुमार इत्यादि ने अपनी भागीदारी दी और लोगों का खूब मनोरंजन किया। जबकि इसी कार्यक्रम में एक हास्य समाचार की प्रस्तुति की गई। इस मौके पर हास्य समाचार में स्थानीय स्तर पर राजनीतिक नेताओं पर जमकर चुटकी ली गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From