• Friday, 26 April 2024
HAPPY HOLI : उत्साह और उमंग के साथ होली मिलन समारोह कई जगह

HAPPY HOLI : उत्साह और उमंग के साथ होली मिलन समारोह कई जगह

DSKSITI - Small

HAPPY HOLI : उत्साह और उमंग के साथ होली मिलन समारोह कई जगह

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में होली के उत्साह और उमंग के बीच कई जगहों पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस शनिवार को रोटरी क्लब शेखपुरा के द्वारा बरबीघा के आदर्श विद्या भारती स्कूल में आयोजित होली मिलन समारोह में प्रख्यात चिकित्सक जुटे और होली मिलन का आनंद लिया।

चिकित्सकों के साथ-साथ कई रोटरी क्लब से जुड़े गणमान्य लोग भी इस होली मिलन समारोह में शामिल हुए । आयोजन कर्ता एवं स्कूल के प्राचार्य संजीव कुमार ने बताया कि होली का त्यौहार आनंद और उत्साह का त्योहार है इसलिए हम लोग कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए इसका आयोजन कर रहे हैं । इस अवसर पर होली गायन का भी लोगों ने आनंद उठाया और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर लोगों को होली की शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर शेखपुरा के सिविल सर्जन डॉक्टर कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह, मुंगेर से सेवानिवृत्त हुए सिविल सर्जन डॉक्टर के पुरुषोत्तम, बिनोद कुमार, सचिन शेरगिल के साथ अन्य लोग भी शामिल हुए।


इसी तरह से होली मिलन का आयोजन सिविल सर्जन कार्यालय में भी किया गया। जहां सिविल सर्जन ने अपने स्वास्थ्य कर्मियों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

DSKSITI - Large

शेखपुरा के सामाजिक कार्यकर्ता एवं जीवन बीमा के अभिकर्ता बृजेश कुमार सुमन के द्वारा भी अधिकारियों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी गई। उनके द्वारा निर्वाचन पदाधिकारी प्रशांत शेखर , कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य, जिला परिवहन पदाधिकारी शशि शेखरम को शुभकामनाएं गुलाल लगाकर दी गई । योजना कार्यालय शेखपुरा में भी पदाधिकारियों ने एक दूसरे को होली का गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी। बरबीघा के विवाह भवन में स्वर्णकार समिति के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया और होली का गायन किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like