• Saturday, 20 April 2024
Good Morning good News: शेखपुरा। जान लीजिए पूरी बात। साइंस, आर्ट्स, कॉमर्स में कौन कौन बना टॉपर..

Good Morning good News: शेखपुरा। जान लीजिए पूरी बात। साइंस, आर्ट्स, कॉमर्स में कौन कौन बना टॉपर..

DSKSITI - Small

शेखपुरा। न्यूज़ ब्यूरो

बिहार बोर्ड ने इंटर का रिजल्ट जारी कर दिया है। बोर्ड ने जिलावार टॉप चार छात्रों की सूची भी जारी की है।

साइंस टॉपर अभिनव भारद्वाज को 388

बोर्ड द्वारा जारी सूची में शेखपुरा जिला से साइंस में एसएस कॉलेज मेहुस के अभिनव भारद्वाज को 388 अंक प्राप्त हुआ है। दूसरे स्थान पर एसकेआर कॉलेज के बिक्रांत कुमार को 386 अंक, तीसरे स्थान पर सीएनबी हथियवां के विपुल कुमार को 381 अंक और चौथे स्थान पर नीमी कॉलेज के विकास कुमार को 373 अंक प्राप्त हुआ है।

आर्ट्स टॉपर राजा कुमार को 383 अंक

वहीं आर्ट्स में शेखपुरा जिला का टॉपर सीएनबी कॉलेज के राजा कुमार को 383 अंक, सीएनबी के ही अंकुश आनंद को 379 अंक के साथ दूसरे, एसजीएसएम कॉलेज के श्रुति कुमारी को 360 अंक और एसएस कॉलेज के सुमन सौरभ को 355 अंक ला कर चौथे स्थान पर है।

कॉमर्स और जिला टॉपर सौरभ सुमन को 397 अंक

कॉमर्स में जिला टॉपर एसएस कॉलेज के सौरभ सुमन को 397 अंक, दूसरे स्थान पर एसएस कॉलेज के ही सत्यम कुमार को 390 अंक, तीसरे स्थान पर सीएनबी कॉलेज के शिवम कुमार को 381 और चौथे स्थान पर ही एसएस कॉलेज के श्रुति ढोकानिया को 373 अंक प्राप्त हुए हैं।

अच्छे रिजल्ट्स लाने वाले कुछ अन्य विद्यार्थी

बरबीघा का आयुष भदानी 12वीं में आयुष को 395 नंबर आया है। आयुष मेडिकल परीक्षा में भी सफलता हासिल की है।

राजीव शेखपुरा ने 361 अंक लगे। राजीव हथियावां कॉलेज का छात्र है।

बरबीघा हाई स्कूल की छात्रा साधना कश्यप ने 338 नंबर लाकर उत्कृष्ट सफलता हासिल की। साधना कश्यप टीवीएस शोरूम संचालक मनोज कुमार की पुत्री है। साधना कश्यप डॉक्टर की तैयारी कर रही है और उसका उद्देश्य बेहतरीन डॉक्टर बनना है

DSKSITI - Large

बरबीघा के फैजाबाद निवासी सुधांशु कश्यप के पुत्र स्वेतांशु कश्यप ने 333 अंक प्राप्त किया। स्वेतांशु संत जेवियर स्कूल पटना का विद्यार्थी है।

बरबीघा हाई स्कूल की छात्रा अनामिका भारद्वाज ने 310 नंबर लाकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। अनामिका जीवन बीमा अभिकर्ता कन्हैया जी के पुत्री हैं। अनामिका ने बताया कि उसका सपना डॉक्टर बनने का है और इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like