• Friday, 17 May 2024
अनंत सिंह पहले साधु थे और अब अपराधी हो गए: जदयू पूर्व एमएलए

अनंत सिंह पहले साधु थे और अब अपराधी हो गए: जदयू पूर्व एमएलए

DSKSITI - Small

बरबीघा

जदयू के पूर्व विधायक गजानंद शाही उर्फ मुन्ना शाही ने सोमवार को बरबीघा अपने दौरे पे पहुंचे। इस क्रम में वे कई गांवों का दौरा कर लोगों से मिले।

साथ ही प्रेस वार्ता में कहा कि अनंत सिंह पहले साधु कहा जाता था और अभी अपराधी! यह आश्चर्यजनक बात है। यदि अनंत सिंह पहले क्रिमिनल है तो फिर सरकार में रहकर साधु कैसे हो गए थे।


इसी को लेकर जनता में भ्रम फैल गया है । गजानंद शाही ने कहा कि यदि अनंत सिंह पहले अपराधी थे तो वह आज भी अपराधी हैं और पहले साधु थे तो आज भी साधु ही होंगे ।

उन्होंने साफ कहा कि अनंत सिंह को लेकर आम लोगों में इसी वजह से भ्रम की स्थिति फैल गई है।

यह तीखा व्यंग वर्तमान सरकार के प्रति देखने को मिला है । उन्होंने इशारे में कहा कि वर्तमान सरकार के साथ जब अनंत सिंह विधायक थे तो उनको साधु कहा जाता था और अभी उनको क्रिमिनल के रूप में पेश किया जा रहा ।

मौके पर प्रेस वार्ता करते हुए पूर्व विधायक ने शेखपुरा जिले को सुखाड़ घोषित क्षेत्र घोषित करने की मांग भी की । उन्होंने कहा कि धान की रोपनी नहीं होने से किसानों के सामने भुखमरी की स्थिति हो गई है। वैसे में सूखा क्षेत्र घोषित कर किसानों को अधिक से अधिक मुआवजा देकर राहत देने की जरूरत है और इस दिशा में प्रशासन के द्वारा शिथिलता बरती जा रही है।

गजानंद शाही विधानसभा के कई गांवों के दौरे पर आए और लोगों से भेंट मुलाकात कर उनकी स्थिति जानी।

DSKSITI - Large


इसी क्रम में हुए शेखोपुरसराय के मोहब्बतपुर गांव पहुंचे जहां प्रधानाध्यापक दिवाकर सिंह के निधन पर उनके परिजनों से शोक संवेदना प्रकट की । इस अवसर पर शंभू सिंह, राजेंद्र सिंह , श्री महतो , मिंटू कुमार, लोकेश कुमार, रब्बानी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like