• Sunday, 12 May 2024
गांव में हो रहा था नाच और फिर इस वजह से चलने लगी तड़ातड़ गोली

गांव में हो रहा था नाच और फिर इस वजह से चलने लगी तड़ातड़ गोली

DSKSITI - Small

गांव में हो रहा था नाच और फिर इस वजह से चलने लगी तड़तड़ा गोली

बरबीघा

जिले के शेखपुरा थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ। बवाल का यह वजह दलितों को पूजा में शामिल नहीं होने देने को लेकर हुआ है। वहीं कई लोग गांव में नाच के दौरान स्टेज पर चढ़ने को लेकर विवाद की वजह से मारपीट होने की बात कह रहे हैं।

पुलिस के साथ झड़प करते गांव के लोग

इसमें कई लोग हल्का जख्मी हुए हैं । दोनों पक्ष के द्वारा आसमानी फायरिंग रात में भी की गई। वहीं सोमवार की सुबह ही गोलीबारी की सूचना है।

मिली जानकारी में यही बताया गया कि मामले को शांत कराने के लिए पुलिस सोमवार को सुबह मौके पर पहुंची तो गांव के चौकीदार को भी लोगों ने खींचकर जमकर पीट दिया। इस संबंध में एक पक्ष का दावा है कि गांव में दलित समाज के लोगों को दुर्गा पूजा में पूजा स्थल पर नहीं सटने अथवा स्टेज पर जाने नहीं दिया जा रहा था जिसको लेकर के दोनों पक्ष भिड़ गए।

मारपीट में जख्मी चौकीदार

अति पिछड़ा और दलितों के बीच विवाद हुआ फिर रविवार की रात्रि में नाच को लेकर भी बवाल हो गया। नाचने में दलितों को स्टेज पर नहीं चढ़ने को लेकर बवाल हुआ और दोनों तरफ से मारपीट हुई। फिर गोलीबारी भी हो गई और सुबह में भी गोलीबारी की सूचना मिली। इसमें गांव के चौकीदार को भी पकड़ कर के पीटा गया । जिसमें चौकीदार भासो पासवान जख्मी हो गया। अभी मौके पर पुलिस पहुंची हुई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From