• Friday, 10 May 2024
बिहार के उपमुख्यमंत्री बोली: भाजपा मुसलमानों का विरोधी नहीं, इस बात का करती है विरोध

बिहार के उपमुख्यमंत्री बोली: भाजपा मुसलमानों का विरोधी नहीं, इस बात का करती है विरोध

DSKSITI - Small

बिहार के उपमुख्यमंत्री बोली: भाजपा मुसलमानों का विरोधी नहीं, इस बात का करती है विरोध

शेखपुरा

बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेत्री रेणु कुशवाहा बुधवार के शेखपुरा जिला पहुंची। जिला के सर्किट हाउस में उनके द्वारा कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की गई। वहीं प्रेस ब्रीफ करके केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया गया।

केंद्र सरकार के विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, खासकर अनाज वितरण की उपलब्धियों को उपमुख्यमंत्री ने प्रमुखता से गिनाया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री रेनू कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों का विरोधी नहीं है बल्कि रोहंगिया जैसे घुसपैठियों का विरोध भारतीय जनता पार्टी करती है। घुसपैठिए का विरोध करना राष्ट्रभक्ति की श्रेणी में ही आता है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किसी को भूखे नहीं मरने देने का संकल्प दोहराया गया है।कोरोना महामारी के दौरान 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज देकर इस बात को शपथ पूर्वक भी लागू किया गया है। उन्होंने केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी के इसी उपलब्धियों को गिनाया और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में विस्तृत से मीडिया को जानकारी दी।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंह के द्वारा उप मुख्यमंत्री को जमीन से संबंधित कागजात दे कर यह बताया गया कि अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा उनके आवास को अतिक्रमण के नाम पर तोड़ दिया गया जबकि यहां एक दर्जन लोगों पर अतिक्रमण का विवाद चल रहा है। उनके आवास पर यह प्रहार किया गया। जबकि उनका मामला कोर्ट में लंबित था। उधर इस मामले की जानकारी के बाद अनुमंडल पदाधिकारी को फोन पर इसको लेकर उपमुख्यमंत्री ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। राज्य स्तर से इसकी जांच कराने की बात भी कही।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर सुधीर कुमार, जदयू के जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी, भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज सिन्हा, जेपी गुप्ता, विशाल आनंद, गौरव कुमार इत्यादि उपस्थित रहे। जदयू नेता में प्रमोद चंद्रवंशी प्रवक्ता की उपस्थिति रही। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री के द्वारा बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर बरबीघा में माल्यार्पण किया गया। मौके पर किसान सेल के नेता वरुण सिंह इत्यादि की मौजूदगी रहे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन

DSKSITI - Large

उपमुख्यमंत्री को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर मंत्री ABVP चंदन कुमार के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा है । वहीं ज्ञापन को लेकर सृष्टि सृजन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बताया कि हमारे शेखपुरा क्षेत्र में विद्यार्थीयों के लिए एक भी जिले में पुस्तकालय की व्यवस्था नहीं है । मौके पर आनंद कुमार , सुरेन्द्र कुमार नगर सह मंत्री , राजकिशोर कुमार कार्यकर्ता , गुलशन कुमार मौजूद थे ।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From