• Wednesday, 08 May 2024
छठ घाट पर चैन छीनने वाली महिला गिरोह का यहां रहा आतंक

छठ घाट पर चैन छीनने वाली महिला गिरोह का यहां रहा आतंक

DSKSITI - Small

छठ घाट पर चैन छीनने वाली महिला गिरोह का यहां रहा आतंक

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

छठ घाट पर महिला चैन छीनने वाली सक्रिय गिरोह ने कई महिलाओं का चैन छीन लिया । चैन छीनने की यह घटना बरबीघा के जयरामपुर थाना क्षेत्र के मालती पोखर सूर्य मंदिर तेतारपुर गांव में घटी।

महिला गिरोह के तीन सदस्यों के द्वारा सोने के चैन पहने महिलाओं को आपस में घेर कर उलझाने के बाद चैन छीनने का यह मामला सामने आया है ।

यह मामला दो-तीन महिलाओं के साथ घटी है। जिसमें एक पीड़ित परिवार रामपुर सिंडाई गांव निवासी रोशन कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी प्रीति कुमारी डेढ़ लाख रुपए के सोने का मंगलसूत्र पहने हुए थी।  मालती पोखर सूर्य मंदिर घाट पर दो-तीन महिलाओं ने उनकी पत्नी को आपस में घेर लिया और फिर इसी बीच चैन को गले से निकाल लिया गया और बाद में इसका अंदाजा हुआ।

यहीं तोयपर गांव निवासी हरे राम सिंह की पत्नी विदोत्तमा देवी तथा राहुल सिंह की पत्नी निशु कुमारी  का भी सोने का चैन महिला गिरोह के सहस्यों छीन लिया। यह घटना तेतार पुर सूर्य मंदिर के अंदर हुआ।

 

 रोशन ने बताया कि इसका फोटो और वीडियो भी सामने आया है। महिलाओं की पहचान करने का काम किया जा रहा है । जयरामपुर थाना पुलिस को इसकी सूचना उनके द्वारा दी जाएगी । उधर, जयरामपुर पुलिस ने बताया कि इस संबंध में उनके पास कोई सूचना नहीं मिली है। 

DSKSITI - Large

 

गांधी सरोवर में भी महिला का चैन गायब

बरबीघा के सामाचक के गांधी सरोवर छठ घाट पर भी चोरों के आतंक मचाया। वहां भी दो महिलाओं का चैन गायब हुआ है। 

जानकारी में बताया गया की 24 ग्राम चैन विनय प्रसाद शिक्षक की माता उर्मिला देवी  का एवं 18 ग्राम का चैन चीनी व्यवसाय सुनील कुमार के माता जी का गांधी सरोवर मंदिर के पास से गायब कर दिया गया।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like