• Thursday, 09 May 2024
पुलिस का खौफ खत्म..? बरबीघा में प्रेम से लिफ्ट देकर लूटने की अनोखी कहानी

पुलिस का खौफ खत्म..? बरबीघा में प्रेम से लिफ्ट देकर लूटने की अनोखी कहानी

DSKSITI - Small

पुलिस का खौफ खत्म..? बरबीघा में प्रेम से लिफ्ट देकर लूटने की अनोखी कहानी 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

इसे बरबीघा पुलिस के खौफ को खत्म होने वाला कहिए या पुलिस को एक बड़ी चुनौती देने का मामला । बरबीघा थाना के सामने सरमेरा स्टैंड में कार में प्रेम से बोल  कर पहले लिफ्ट दिया और फिर बीच रोड पर दिनदहाड़े लूट लिया । लूट की यह एक अनोखी वारदात है। एक यात्री से लूट की इस घटना में उसके पास से नगदी तो लूट ही गया,

उसका एटीएम भी लूट लिया और पिस्तौल के दम पर एटीएम का कोड जानकर बैंक से जाकर भी एटीएम से पैसे की निकासी कर ली।

 

कार से इस लूट में अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल का यह मामला है। जिस जगह पर यह घटना को अंजाम दिया गया उससे कुछ दूरी पर ही बंधन बैंक के कर्मी को दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर लूटने का प्रयास किया गया था । उस गिरोह के भी किसी अपराधी को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी।

 

 

 

दरअसल यह मामला बरबीघा के सरमेरा बस स्टैंड से जुड़ा हुआ है। यहां लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी हरिनंदन दास के साथ एक घटना घटी। 

 

 

पीड़ित ने बताया कि मंगलवार की सुबह वे बुद्ध पूर्णिमा ट्रेन से उतरकर अपने ससुराल  बरबीघा के कुटौत गांव जा रहे थे। थाना गेट के  सामने चाय की दुकान में आई बैठे हुए थे और ऑटो का इंतजार कर रहे थे। तभी एक युवक उनके पास आया और बोला कि आप बुद्ध पूर्णिमा से आए हैं। मैं भी आप जहां जाएईगा, उधर ही जा रहा हूं। मेरा भाई कार लेकर आ रहा है । 

 

DSKSITI - Large

 

आपको मैं मदद कर दूंगा। हालांकि पहले इन्होंने आनाकानी की परंतु युवक ने अच्छा व्यवहार किया फिर एक युवक कार लेकर आया तो ये उसमे बैठ गए। उसमे दो अन्य युवक भी था।  फिर बरबीघा बाजार से निकलने के बाद गंगटी मोड़ के पास कार रोक कर पिस्तौल दिखाकर उनको लूट लिया गया। उनके पास से नगदी ₹5000 लूट गए और उनका मोबाइल इत्यादि भी लूट लिया गया। पिस्तौल दिखाकर एटीएम कार्ड लूट लिया और एटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया गया। 

 

बताया की लूटने के बाद अपराधी फिर बरबीघा की तरफ ही कार लेकर भाग गए। जब तक वे थाना पहुंचते तब तक उनके एटीएम से ₹21000 की निकासी कर ली गई। यह भी बताया कि उसमें ₹12000 शेष बच गया। एटीएम को ब्लॉक कर दिया गया है। यह भी कहा कि यह राशि कतरीसराय के क्षेत्र के नेपूरा एटीएम से निकाल गया है।

 

 

उधर, इस मामले में बरबीघा के इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि उनको यह सूचना मिली है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सक्रिय हो गई है। प्राथमिक की गई है। 

 

 

वहीं यह मामला सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गया है। बरबीघा नगर परिषद कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक कार को देखा गया है। हालांकि नंबर स्पष्ट नहीं हो रहा है। फिर भी कार की पहचान करने को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like