• Monday, 29 April 2024
मंत्री विजय चौधरी ने बिजली विभाग को लगाई फटकार

मंत्री विजय चौधरी ने बिजली विभाग को लगाई फटकार

DSKSITI - Small

मंत्री ने भी विजय चौधरी ने बिजली विभाग को लगाई फटकार 

 

शेखपुरा 

 

बिहार सरकार के वित्त मंत्री एवं शेखपुरा जिला के प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी गुरुवार को शेखपुरा के दौरे पर पहुंचे। विभागीय काम से वहां पहुंचे और उन्होंने शेखपुरा जिले के बाढ़ राहत, सुखा से संबंधित स्थिति की समीक्षा की । इस समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा, राज्यसभा से भाजपा के सांसद शंभू शरण पटेल, राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय सम्राट , जदयू से विधायक सुदर्शन कुमार भी उपस्थित हुए।

 समीक्षा बैठक में बाढ़ राहत को लेकर लखीसराय के लोगों को मुआवजा मिलने और यहां के लोगों को जलजमाव कह कर मुआवजा से वंचित करने पर मंत्री के द्वारा इस पर पहल किए जाने की बात कही है।

 

 उधर, समीक्षा बैठक में स्थानीय विधायक की शिकायत पर बिजली विभाग को भी जमकर फटकार लगाई गई। बताया गया कि दोनों विधायक के द्वारा बताया गया कि बिजली विभाग जनप्रतिनिधियों की नहीं सुनते हैं और अपनी मनमानी करते हैं । बिजली विभाग के अधिकारियों पर बसूली का आरोप भी लगा।

 

DSKSITI - Large

इसी को लेकर उन्हें जनप्रतिनिधियों से सामंजस्य कर जनसहयोग से काम करने की बात कही।

 

 पीएचईडी को भी उन्होंने जनप्रतिनिधियों को हर बात की जानकारी देने, चापाकल के मरम्मत इत्यादि से संबंध में जनप्रतिनिधियों से बातचीत की बात कही। इससे पहले विजय कुमार चौधरी अतिथि भवन में भी रुके जहां उनका जदयू के नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान जदयू के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी एवं जदयू के नेता प्रमोद चंद्रवंशी सहित अन्य की उपस्थिति रही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like