• Sunday, 19 May 2024
Video: बिहार में सरकारी स्कूल दबंग के डर से हो गया बंद, लटक रहा ताला

Video: बिहार में सरकारी स्कूल दबंग के डर से हो गया बंद, लटक रहा ताला

DSKSITI - Small

बिहार में सरकारी स्कूल दबंग के डर से हो गया बंद, लटक रहा ताला 

 

 

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत जयरामपुर थाना क्षेत्र के पांक गांव का मध्य विद्यालय 3 दिनों से दबंग के डर से बंद है।

 

 जी हां यह पूरी तरह से हकीकत है। दबंग की ऐसी दबंगई के स्कूल में चढ़कर पिस्तौल लेकर प्रधान अध्यापक और शिक्षक से मारपीट की। प्राथमिकी होने के बाद भी 3 दिनों से इसकी गिरफ्तारी नहीं हुई । उल्टा दबंग ने कॉल करके फिर से प्रधानाध्यापक को जान मारने की धमकी दे डाली और यह भी कहा कि जहां जाना है जाओ ।

 

यह दबंग है पांक गांव निवासी यदु महतो का पुत्र राजीव कुमार। दरअसल यह पूरा मामला बुधवार का है। बुधवार को राजीव कुमार पिस्तौल लेकर स्कूल में प्रवेश किया और गांव में उच्च विद्यालय नहीं होने और पड़ोस के गांव तोयपर चले जाने से नाराज था और प्रधानाध्यापक विनोद कुमार से गाली गलौज मारपीट की।

DSKSITI - Large

 सहायक शिक्षक राकेश कुमार से ही मारपीट किया। घायल अवस्था में शिक्षक अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे जहां औचक निरीक्षण में पहुंची जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी से शिक्षकों ने शिकायत की।

 

 जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष को इस पर कार्रवाई करने की बात कही । इस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई । राजीव को नामजद अभियुक्त बनाया गया पर 3 दिनों से उसकी गिरफ्तारी नहीं हुयी। उसने जान मारने की धमकी दे दी। डर से स्कूल नहीं जा रहे हैं और 3 दिनों से स्कूल में ताला लटका हुआ है।

 थानाध्यक्ष कहते हैं कि मामले में पुलिस गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही। उधर, जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि स्कूल के सभी शिक्षक स्कूल नहीं जा रहे हैं। उनकी सुरक्षा भी जरूरी है। शिक्षकों को प्रखंड संसाधन केंद्र में जोइनिंग कराया । जब तक गिरफ्तारी नहीं होती शिक्षकों के सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं किया जा सकता। बता दें कि युवक काफी दबंग है । दारू के मामले में हाल ही में जेल से छूटकर आया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like