• Friday, 18 October 2024
साइबर अपराधियों के अंडरवर्ल्ड में गैंगवार : तीन युवकों का अपहरण

साइबर अपराधियों के अंडरवर्ल्ड में गैंगवार : तीन युवकों का अपहरण

DSKSITI - Small

साइबर अपराधियों के अंडरवर्ल्ड में गैंगवार : तीन युवकों का अपहरण

 

 

शेखपुरा।

 

साइबर अपराधियों के अंडरवर्ल्ड में गैंगवार की खबरें लगातार आती रही हैं। ऐसे में कई बार साइबर अपराध से जुड़े गैंगवार में पैसे के लेनदेन में अपहरण की घटनाएं भी हुई है। शेखपुरा जिला में एक बार फिर तीन युवकों के अपहरण का एक मामला सामने आया है । हालांकि इस मामले में साइबर अपराध के गैंगवार का कनेक्शन खुलकर सामने नहीं आ रहा है परंतु सूत्रों के हवाले से साइबर अपराध के गैंगवार में ही यह मामला अंजाम दिए जाने की चर्चा हो रही है।

 

दरअसल, यह पूरा मामला दुर्गा पूजा मेला देखकर सोमवार की शाम एक बाइक पर सवार तीन युवकों के अपहरण कर लिए जाने का मामला है। जिले के कसार थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से इस घटना को अंजाम दिया गया है।

 

 

 मंगलवार को युवकों के बाइक को लावारिस अवस्था में देखे जाने पर अपहरण की आशंका हुई है और स्थानीय कसर थाना में इसकी प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। थाना अध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने की बात की पुष्टि की है।

 

 

 

DSKSITI - Large

 

थाना अध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि बहादुरपुर गांव के निवासी सुबोध चौरसिया के पुत्र अंकित कुमार ने पुलिस से की गई लिखित शिकायत में उल्लेख किया है कि उसका भाई अंकित कुमार तथा गांव के ही अशोक महतो के दो पुत्र दीपक चौरसिया और धीरज चौरसिया बीती शाम एक ही बाईक पर सवार होकर दुर्गा पूजा का मेला देखने शेखपुरा शहर गया था।

 

 

 लेकिन आज सुबह बाईक गांव के बाहर चौराहे पर मिला। जबकि तीनो अब तक घर नहीं पहुंचा। साथ ही गायब तीनो युवकों का मोबाइल बंद बता रहा है। तीनो युवकों के 24 घंटे से गायब रहने और मोबाइल बंद बताने के कारण परिवार वालों में अनहोनी की आशंका सताने लगी है। साथ ही परिवार के सभी लोग मायूस तथा परेशान नजर आ रहे हैं। परिवार वालों ने तीनो युवकों अपहरण की आशंका जताई है। 

 

इस  घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचकर  मामले की तहकीकात की। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने कहा कि इस संबंध में अज्ञात के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि निकटवर्ती जिलों की पुलिस से भी संपर्क स्थापित कर गायब युवकों की तलाश शुरू कर दी  गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From