• Tuesday, 17 September 2024
गजब: पहले जदयू MLA उसके बाद पुन: भाजपा MP ने किया अस्पतालों का भौतिक रुप से उद्धाटन

गजब: पहले जदयू MLA उसके बाद पुन: भाजपा MP ने किया अस्पतालों का भौतिक रुप से उद्धाटन

DSKSITI - Small

गजब: पहले जदयू MLA उसके बाद पुन: भाजपा MP ने किया अस्पतालों का भौतिक रुप से उद्धाटन 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा जिले में अजब बिहार में राजनीति की गजब कहानी सामने आई है ।यहां अस्पताल के उद्घाटन में श्रेय लेने की कहानी खुलकर सामने आ गई और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल यह पूरा मामला बरबीघा विधानसभा के तीन गांवों में सरकारी अस्पतालों के  उद्घाटन से जुड़ा हुआ है।
 
शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा में तीन गांवों में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बनाए गए हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर का भौतिक रुप से उद्घाटन पहले क्षेत्रीय जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के द्वारा किया गया। उसके तीन से चार घंटे के बाद पुर्व निर्धारित समयानुसार क्षेत्रीय भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने भी उसका भौतिक उद्घाटन किया। सभी अस्पताल का वर्चुअल उद्धाटन केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार के द्वारा किया गया था।
शेखोपुरासराय के मोहब्बतपुर, बरबीघा के सर्वा और शेखपुरा सदर प्रखंड के कटारी गांव में बने हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर का भौतिक रुप से  उद्घाटन विधिवत सांसद से पहले विधायक सुदर्शन कुमार ने किया। शिलापट्ट का अनावरण किया। नारियल फोड़े और फीता काटकर अस्पताल का भौतिक उद्घाटन किया। वहीं विधायक के भौतिक रूप से उद्घाटन करने बाद एमपी विवेक ठाकुर भी पहुंचे। उनके द्वारा पहले मोहब्बतपुर, फिर सर्वा और उसके बाद देर शाम कटारी हेल्थ एंड वैलनेस का उद्घाटन किया गया। उनके द्वारा भी शिलापट्ट का अनावरण किया गया। नारियल फोड़े और फीता काटकर अस्पताल का भौतिक उद्घाटन किया गया।
एलएलए और एमपी के समारोहों  में सरकारी पदाधिकारी की भी उपस्थित रही। विभाग के निर्दश पर अस्पताल के स्थानीय प्रभारी उपस्थित रहे। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी और जिला स्तरीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।जबकि एमपी के कार्यक्रम में भी जिला स्तरीय पदाधिकारी और जिले के सिविल सर्जन की उपस्थिति रहे। 
 
DSKSITI - Large

कटारी में हुए समारोह में सांसद के साथ जदयू के पुर्व विधायक एवं जिलाध्यक्ष की उपस्थित रही। वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार एवं अन्य नेताओं की भी उपस्थित रही।
इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक सुदर्शन कुमार ने कहा कि भौतिक रूप से उद्घाटन करने के लिए उन्हें बुलाया गया था। बाद में क्या हुआ है, उनके पास कोई जानकारी नहीं है।  जदयू विधायक की माने तो इन गांवों में अस्पताल बनने के अनुशंसा उनके द्वारा की गई थी इसलिए उनके द्वारा ही उद्घाटन किया गया है। बाद में क्या हुआ है उनके पास किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।
इस संबंध में एमपी विवेक ठाकुर ने कहा कि सरकार के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उनके द्वारा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बरबीघा विधानसभा के तीन अस्पताल का उद्घाटन किया गया। उनके साथ जिला प्रशासन और सिविल सर्जन भी थे ।  
 
 
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From