• Saturday, 20 April 2024
झारखंड से दो कार से विदेशी शराब ला रहे 5 तस्कर गिरफ्तार

झारखंड से दो कार से विदेशी शराब ला रहे 5 तस्कर गिरफ्तार

DSKSITI - Small

झारखंड से दो कार से विदेशी शराब ला रहे 5 तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा

सोमवार की रात पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के विशेष टीम झारखंड से शराब ला रहे पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। सभी विदेशी शराब को दो कार से लाया जा रहा था। दोनों कार को जब्त कर लिया गया है। यह कार्रवाई सिरारी ओपी क्षेत्र में किया गया है।


इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि झारखंड से 2 कार पर विदेशी शराब लाने का काम किया जा रहा था। 5 शराब के तस्कर इसमें संलिप्त थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिली। इस पर व स्पेशल टीम को लगाया गया। स्पेशल टीम ने घेराबंदी की और दोनों कार को रोका। दोनों कार से 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई और 5 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए 5 तस्कर का नाम नंदलाल यादव, प्रीतम कुमार, सन्नी कुमार, सूरज झा, आशीष कु शाह है।


सभी विदेशी शराब के तस्कर को सिरारी पुलिस के हवाले किया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पुलिस के द्वारा अभी विशेष जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। इस मामले में शराब तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पुलिस पहुंचने की कोशिश कर रही है । हालांकि अक्सर इस तरह के मामले में केवल शराब तस्कर जो मौके पर पकड़ते हैं उस तक ही कार्रवाई होती है। गिरोह और इसके संचालक तक पहुंचाना पुलिस के लिए भी टेढ़ी खीर ही साबित हो रहा है। लगातार झारखंड से लग्जरी कार पर विदेशी शराब लाने का मामला सामने आ रहा है । तस्कर की गिरफ्तारी हो रही है। परंतु सरगना तक पहुंचने में लगातार नाकाम रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like