• Friday, 29 March 2024
YouTuber मनीष कश्यप ने कुर्की जब्ती के बाद किया आत्मसमर्पण

YouTuber मनीष कश्यप ने कुर्की जब्ती के बाद किया आत्मसमर्पण

DSKSITI - Small

YouTuber मनीष कश्यप ने कुर्की जब्ती के बाद किया आत्मसमर्पण 

 

News Desk, Betiya

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट के कथित रूप से झूठी खबर प्रसारित करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप पर बिहार पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आर्थिक अपराध इकाई सहित कुल 3 प्राथमिकी दर्ज कराई गई। मनीष कश्यप पर पहले से भी पुलिस के अनुसार मामले दर्ज हैं । इसी बीच शनिवार की सुबह 5:00 बजे ही पुलिस बल मनीष कश्यप के पैतृक घर पर पहुंचकर कुर्की जब्ती की ।

 

 

मनीष कश्यप के घर पर कुर्की जब्ती करने में चंपारण रेंज के डीआईजी जयंत कांत, पुलिस अधीक्षक बेतिया उपेंद्रनाथ दल बल के साथ पहुंचे और उनके पैतृक गांव मझौलिया थाना अंतर्गत महनावा पहुंचे और घर की कुर्की जब्ती की गई । उधर, घर की कुर्की जब्ती की खबर सुनने के बाद मनीष कश्यप ने जिले के जगदीशपुर ओपी में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

DSKSITI - Large

 

 इस मामले के बाद पुलिस अधीक्षक जगदीशपुर ओपी भी पहुंचे। मनीष कश्यप को गिरफ्तार कर आर्थिक अपराध इकाई को सौंप दिया गया। आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा मनीष कश्यप से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में मीडिया कर्मियों के पूछे गए सवाल के जवाब में पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ ने बताया कि आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी बीच बेतिया जिले में एक केस पहले से पेंडिंग था जिसमें कुर्की जब्ती की गई । कुर्की जब्ती के बाद दबाव में आने पर मनीष कश्यप ने जगदीशपुर ओपी में आत्मसमर्पण कर दिया। आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा पूछताछ हो रही है।

 

बता दें कि तमिलनाडु मामले में बिहारी मजदूरों की हत्या की झूठी खबर कथित तौर पर चलाने को लेकर यह पूरा मामला सुर्खियों में रहा है। पुलिस मुख्यालय के एडीजी के द्वारा पहले ही इस मामले में भ्रामक खबर चलाने और तमिलनाडु में किसी तरह के बिहारी मजदूरों से मारपीट की घटना से इनकार किया था और इसी मामले में मनीष  पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like