• Monday, 06 May 2024
YAAS CYCLONE: तूफान में कई लोगों के घर धराशाई, डीएम की पहल पर मदद 

YAAS CYCLONE: तूफान में कई लोगों के घर धराशाई, डीएम की पहल पर मदद 

DSKSITI - Small
शेखपुरा-शेखोपुरसराय
शेखपुरा में यास तूफान का असर व्यापक तौर पर देखा जा रहा है। 4 दिनों से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश मिट्टी के घरों में रहने वाले गरीब लोगों के लिए आफत बन कर आई है। इसी आफत की वजह से कई लोगों के घर धराशाई हो गए। मिट्टी के घर गिरने की कई जगहों से सूचना है। वही सूचना जब जिलाधिकारी इनायत खान को मिली तो पीड़ित परिवार को बरसात से बचने के लिए राहत सामग्री भी उपलब्ध करवाई गई। दरअसल 4 दिनों से यहां मूसलाधार बारिश हो रही है।   इसका सबसे अधिक असर मिट्टी के घरों में रहने वालों पर पड़ा है।
डीएम की पहल पर राहत सदर प्रखंड के पचना गांव में गेंधारी पासवान के मिट्टी के घर की दीवार गिर गई। दीवार के गिरने से उनके पास रहने की व्यवस्था नहीं थी। जिसकी सूचना जिलाधिकारी इनायत खान को मिलने पर उन्होंने पहल की और स्थानीय अधिकारी और कर्मचारियों को राहत पहुंचाने का निर्देश दिया । जिसके बाद पीड़ित परिवार को बरसात से बचने के लिए प्लास्टिक के त्रिपाल उपलब्ध करवाया गया।
शेखोपुरसराय में कई मिट्टी के घर गिरे 
DSKSITI - Large

शेखोपुरसराय के पांची गांव में शनिवार की रात कई मिट्टी के घर गिर गए। मिट्टी के घर गिरने से घर में रहने वाले लोग बाल-बाल बचे। ग्रामीणों ने बताया कि लगातार मूसलाधार बारिश से मिट्टी के घर प्रभावित हुए हैं।  गरीब लोगों के लिए यह तूफान आफत की तरह है। गांव के लोगों ने अंचलाधिकारी और जिलाधिकारी से राहत की मांग भी की है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like