• Friday, 03 May 2024
दंगल में शेखपुरा, जहानाबाद और पटना के पहलवानों ने दिखाया दम

दंगल में शेखपुरा, जहानाबाद और पटना के पहलवानों ने दिखाया दम

DSKSITI - Small

दंगल में शेखपुरा, जहानाबाद और पटना के पहलवानों ने दिखाया दम

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के पिंजड़ी गांव में दुर्गा पूजा समिति के द्वारा शनिवार को दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दंगल प्रतियोगिता में शेखपुरा, जहानाबाद और पटना के पहलवानों ने अपना दम दिखाया और उन्हें पुरस्कृत किया गया। इस दंगल प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार देने के प्रावधान को विवाद की वजह से खत्म कर दिया गया।

जिस पहलवान ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित किया उसे पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में नालंदा, जहानाबाद, पटना, शेखपुरा इत्यादि के पहलवानों ने भाग लिया और अपने अपने प्रतिद्वंदी से कुश्ती लड़ी।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

जिस पहलवान ने अपनी प्रतिद्वंदी को पराजित किया उसे पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता के आयोजन समिति के सचिव अजीत कुमार छोटू ने बताया कि भारतीय परंपरा के अनुसार कुश्ती प्रतियोगिता को संचालित किया जाता है। ताकि परंपरागत खेल को संरक्षित किया जा सके। इसीलिए इस तरह के खेल का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कई जिले के लोग शामिल हुए। विवाद से बचने के लिए प्रथम, द्वितीय, तृतीय प्रावधान को खत्म करते हुए जिस प्रतिभागी ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित किया उसको पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष विपिन कुमार ने थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र को सम्मानित किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like