• Wednesday, 01 May 2024
देवी दुर्गा की उपासना और कोविड-19 का टीका भी साथ साथ 

देवी दुर्गा की उपासना और कोविड-19 का टीका भी साथ साथ 

DSKSITI - Small
देवी दुर्गा की उपासना और कोविड-19 का टीका भी साथ साथ
बरबीघा
शेखपुरा जिले में जिलाधिकारी इनायत खान की विशेष पहल पर पूजा पंडालों में कोविड-19 टीकाकरण की पहल शुरू कर दी गई है। इस पहल के तहत मेला में आए लोगों की पहचान कर टीका दिया जाएगा। जिन लोगों ने कोविड-19 का टीका नहीं लिया है उनके लिए यह खास व्यवस्था की गई है।
समाचार अथवा विज्ञापन के लिए संपर्क करें-9430804472
कोविड-19 नियमावली का पालन करते हुए ही दुर्गा पूजा मेला का आयोजन करने की अनुमति दी गई है। इसके लिए पूजा पंडाल में अलग से व्यवस्था करके टीकाकरण की व्यवस्था करनी है। इसी अभियान के तहत बरबीघा में नोडल पदाधिकारी डॉक्टर फैसल अरशद के द्वारा विभिन्न जगहों पर पूजा पंडालों में टीकाकरण टीम नियुक्त कर उसका उद्घाटन किया गया। बरबीघा के दुर्गा पूजा समिति व्यापार मंडल, छोटकी दुर्गा पूजा समिति थाना चौक (लाला बाबू चौक) दुर्गा पूजा समिति झंडा चौक पर टीकाकरण पंडाल विशेष टीम का उद्घाटन कर दिया गया है। केयर प्रतिनिधी अमन कुमार ने बताया कि यह टीकाकरण का कैंप 15 अक्टूबर तक 9:00 से रात्रि 9:00 तक संचालित होगा। बरबीघा के व्यापार मंडल में पूजा समिति में इसका उद्घाटन करते हुए नोडल पदाधिकारी ने कहा कि टीकाकरण बहुत आवश्यक है और महामारी से बचने के लिए सभी को टीका लेने के लिए आगे आना चाहिए।

DSKSITI - Large

शेखपुरा नगर परिषद के चांदनी चौक पूजा पंडाल में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार के नेतृत्व में टीकाकरण कैंप का उद्घाटन किया गया। इसके साथ विभिन्न पंडालों में टीकाकरण कैंप की शुरुआत की जाएगी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like