• Thursday, 25 April 2024
अवैध संबंध में महिला की गोली मारकर हत्या अज्ञात लाश की हुई पहचान

अवैध संबंध में महिला की गोली मारकर हत्या अज्ञात लाश की हुई पहचान

DSKSITI - Small

अवैध संबंध में महिला की गोली मारकर हत्या अज्ञात लाश की हुई पहचान

शेखपुरा

महिला की लाश मिलने के मामले में अब यह पूरा मामला अवैध प्रेम प्रसंग का सामने आया है। महिला की लाश अज्ञात रूप से पुलिस ने बरामद की थी। उसके सिर में गोली मारी गई थी। इस लाश की बरामदगी सदर प्रखंड के गवय गांव के खंधे में हुई थी । लाश की सूचना के बाद हथियावां ओपी पहुंचकर राज शेखर पांडे ने अपने मां की लाश होने के बात पुलिस को बताया।

Woman shot dead in illegal relationship, unidentified dead body identified

ओपी प्रभारी भगवान प्रसाद ने बताया कि मृतक महिला की पहचान गवय गांव निवासी रंजीत पांडे के 38 वर्षीय पत्नी शीला देवी के रूप में की गई। पुत्र के द्वारा लाश की पहचान की गई।

मृतक महिला अपने ही गांव के सुधीर सिंह  के साथ पिछले 15 सालों से गुरुग्राम में अवैध रूप से रह रही थी। वही गांव में अपने पति के यहां भी आना-जाना करती थी। इसी कड़ी में महिला रक्षा बंधन में अपने भाई को राखी बांधने के लिए गवय गांव आई थी और राखी बांधने के लिए मेहूस थाना के औरैया गांव गई थी। लौटने के क्रम में गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। अब इस पूरे प्रसंग में हत्याकांड का इशारा अवैध संबंध में सुधीर सिंह की ओर ही जा रहा है। पुलिस को मृतक महिला के पुत्र के द्वारा दी गई जानकारी में इस प्रश्न का पूरा मामला  सुधीर सिंह की तरफ जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like