• Friday, 20 September 2024
Video: घर के आगे लगी दो बाइक में बदमाश ने लगा दी आज, CCTV में कैद

Video: घर के आगे लगी दो बाइक में बदमाश ने लगा दी आज, CCTV में कैद

DSKSITI - Small

घर के आगे लगी दो बाइक में बदमाश ने लगा दी आज, CCTV में कैद 

शेखपुरा 

Note: CCTV footage नीचे उपलब्ध है।

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी ओपी के डीह मकनपुर गांव में बदमाश ने घर के आगे लगी बाइक में आग लगा दी। आग लगाने में बाइक जल गई । पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की यह घटना घटी। आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया।

 इस घटना में बगल में खड़ी दो स्कॉर्पियो गाड़ी भी जलते-जलते बची है। आग लगाने की घटना बिजली विभाग में मीटर रीडर का काम करने वाले मकनपुर गांव के रवि शेखर के साथ घटित हुआ है।

 

 

इस संबंध में रवि शेखर ने बताया कि गांव का ही लड़का सीसीटीवी में पहचान में आ गया है। रात्रि में पेट्रोल छीड़कर हीरो और यामाहा कंपनी के दो बाइक में आग लगा दी। जिससे भारी नुकसान हुआ है।

 

 

 रात्रि में आग लगने के बाद बाइक के पेट्रोल के टंकी के विस्फोट से सभी लोग जागे तो देखें कि दोनों बाइक लग रही है। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया और बगल में दो सकर्पियों को जलने से बचाया गया । इस घटना को गांव के ही युवक के द्वारा अंजाम दिया गया है । सीसीटीवी में उसकी पहचान हो रही है परंतु भय से नामजद प्राथमिक दर्ज नहीं कराई गई।

 

DSKSITI - Large

वही इस मामले में थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

 

बिजली छापेमारी से नाराज थे गांव के लोग

 

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि गांव के लोगों के साथ-साथ आसपास के लोग भी बिजली विभाग के द्वारा बिजली चोरी में की जा रही छापेमारी से नाराज थे और इसके लिए रवि को ही आरोपी मान रहे थे । इससे पहले भी गांव के पड़ोसियों के द्वारा कई बार रवि को परेशान भी किया गया था । आखिरकार गाड़ी में आग लगाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like