• Friday, 10 May 2024
बिहार में पटक के कोरोना वैक्सीन देने का वीडियो वायरल , लोग कर रहे सराहना

बिहार में पटक के कोरोना वैक्सीन देने का वीडियो वायरल , लोग कर रहे सराहना

DSKSITI - Small

बिहार में पटक के कोरोना वैक्सीन का वीडियो वायरल , लोग कर रहे सराहना

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ फैसल अरशद के द्वारा खेत में जाकर मजदूरों को पकड़कर, समझा बुझा, घेरकर टीका लगाने का वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों के द्वारा इसे पोस्ट किया गया है। फेसबुक और ट्विटर पर जमकर वायरल इस वीडियो को होता हुआ देखा जा रहा है।

 

कई प्रमुख लोगों के द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है और ट्विटर पर यह ट्रेंड कर रहा है। डॉक्टर फैजल अरशद के द्वारा यह टीकाकरण अभियान के दौरान एक युवक को समझाने बुझाने के बाद पकड़कर टीका लगाया गया। वही टीका लगाने के दौरान एक महिला के रोने का वीडियो भी वायरल हुआ है । महिला टीका लगाने के लिए जब कर्मी पहुंचे तो वह रोने लगी। यह वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है।

क्या कहते हैं डॉक्टर टीका लगाने के बाद

डॉक्टर फैसल कहते हैं कि टीका अभियान में रोज इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोग जमकर गाली भी देते हैं । कई लोग मारने पर उतारू हो जाते हैं। फिर हाथ जोड़कर समझाने के बाद किसी तरह से टीका लगाया जा रहा है। लोगों की जान बचाने के लिए यह सब करना जरूरी है। जागरूकता के कमी से कुछ लोग यह कर रहे हैं। इससे हम लोगों को कोई दिक्कत नहीं है । लोगों की जान बचाना ही पहली प्राथमिकता है। पूरी टीम इस में लगी हुई है। लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है। समझाया बुझाया जा रहा है। टीका लेने के बाद वही लोग फिर मुस्कुराने भी लगते हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From