• Friday, 26 April 2024
चल छैया छैया गाने वाली सपना अवस्थी आ रही है शेखपुरा, DM के प्रयास से सजेगी सुर ताल की महफिल

चल छैया छैया गाने वाली सपना अवस्थी आ रही है शेखपुरा, DM के प्रयास से सजेगी सुर ताल की महफिल

DSKSITI - Small

चल छैया छैया गाने वाली सपना अवस्थी आ रही है शेखपुरा, DM के प्रयास से सजेगी सुर ताल की महफिल

 

शेखपुरा 

 

अपने आवाज का जादू श्रोताओं पर बिखेरने वाली मुंबई की प्रसिद्ध गायिका सपना अवस्थी शेखपुरा जिला आ रही है । जी हां, ए आर रहमान के धुनों पर चल छैया छैया गाना दिल से फिल्में गाने वाली सपना अवस्थी काफी प्रसिद्ध फिल्मी गायिका है। मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने गाना सपना अवस्थी ने मनोज बाजपेई के प्रसिद्ध फिल्म शूल में गाकर काफी प्रसिद्धि हासिल की।

बैठक करते जिलाधिकारी सावन कुमार तथा अन्य अधिकारी

सुरों की इस महफिल में कोलकाता की प्रसिद्ध गायिका मधुरिमा बसु के गायकी का भी जादू चलेगा। बिहार दिवस पर 22 मार्च की शाम में सुरों की यह महफिल सजेगी।

 

उक्त आशय की जानकारी देते हुए शेखपुरा जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सोनी कुमारी ने बताया कि बिहार दिवस पर कई कार्यक्रम सुबह से ही आयोजित होंगे। सुबह में प्रभात फेरी से इसकी शुरुआत होगी। परेड ग्राउंड में इसकी शुरुआत की जाएगी। मुख्य समारोह के दौरान जिले के सभी विभागों के द्वारा स्टॉल पर अपनी उपलब्धियां गिनाई जाएगी । बेहतरीन स्टॉल को पुरस्कार की भी व्यवस्था की गई है।

 

DSKSITI - Large

बिहार दिवस के अवसर पर जिले के सभी सरकारी भवनों के रंग रोगन करने के भी निर्देश मिले हैं। साथ ही साथ सभी सरकारी भवनों को ब्लू लाइट लगाकर शाम में बिहार दिवस का उत्सव मनाने का निर्देश दिया गया है।

 

 जिले के सभी चैक-चैराहों आदि पर स्थापित महापुरूषों की आदमकद प्रतिमा की साफ-सफाई एवं ब्लू लाईट लगाने का निदेश सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी/नगर कार्यपालक पदाधिकारी बरबीघा एवं शेखपुरा को दिया गया है।

 

शेखपुरा जिला अधिकारी के नेतृत्व में बिहार दिवस मनाने को लेकर समाहरणालय के सभाकक्ष में शुक्रवार को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिले के सभी पदाधिकारियों को उपस्थिति रही। इस बैठक में बिहार दिवस को बेहतरीन बनाने को लेकर निर्देश दिए गए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like