• Sunday, 08 September 2024
शेखपुरा में चोर की चुनौती: आधा दर्जन घर और दुकान में चोरी

शेखपुरा में चोर की चुनौती: आधा दर्जन घर और दुकान में चोरी

DSKSITI - Small

शेखपुरा में चोर की चुनौती: आधा दर्जन घर और दुकान में चोरी

 

शेखपुरा 

 

जिले में चोर का उत्पाद लगातार सामने आ रहा है। चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं के बीच जिला मुख्यालय में नगर थाना पुलिस को चोर गिरोह ने एक बड़ी चुनौती दे दी । चोर गिरोह ने नगर थाना क्षेत्र के गिरहिंडा बस स्टैंड के सामने सतनारायण सिंह के घर ₹8 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना को अंजाम तब दिया गया जब घर में लोग सोए हुए थे। 

वहीं गिरिहिंडा में ही चार दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। वेंटीलेटर तोड़कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें नगद राशि की चोरी की गई।

 

 

घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन भी की।

 

इस संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि नवंबर में सत्यनारायण सिंह के बेटे की शादी की तैयारी को लेकर सब कुछ किया गया था।

 

 घर में साढ़े तीन लाख रुपए नगदी थे और चार लाख  का जेवर था जिस कमरे में परिवार के लोग सोए हुए थे उस कमरे में भी रखा बक्सा एवं अन्य सामान को चोर ने चुरा लिया ।

DSKSITI - Large

 

 

जबकि एक अन्य कमरे में, जिसमें कोई सोया हुआ नहीं था, उससे भी बक्शा इत्यादि लेकर छत पर चोर चला गया और वहां उसको तोड़कर जेवर और नगदी चुराकर भाग गए ।

 

चोर के घर में प्रवेश करने के बारे में मिली जानकारी में बताया कि घर के बाहर एक लोहे का सीधी था। उसी से चोर घर में प्रवेश कर गया। उधर, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

 

 

उधर, इसी से कुछ ही दूरी पर चार दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। डॉक्टर जायसवाल के बगल में अशोक यादव के छठ सीमेंट दुकान में चोरी करके ₹30000 नगद जबकि अशोक यादव के ही मकान में किराया पर दुकान खोलने वाले गैस के दुकान संचालक चंदन कुमार के दुकान से ₹20000 वहीं गैस की दुकान संचालन करने वाले बिट्टू कुमार के दुकान से ₹30000 तथा एक टेलर की दुकान से ₹10000 नगद की चोरी की गई है। सभी चोरी की घटना को वेंटीलेटर तोड़कर दुकान में प्रवेश कर अंजाम दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From