• Monday, 29 April 2024
बरबीघा प्रमुख के विरुद्ध लाया विश्वास प्रस्ताव पर बैठक में हो गया खेल

बरबीघा प्रमुख के विरुद्ध लाया विश्वास प्रस्ताव पर बैठक में हो गया खेल

DSKSITI - Small

बरबीघा प्रमुख के विरुद्ध लाया विश्वास प्रस्ताव पर बैठक में हो गया खेल

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

 

 बरबीघा में प्रखंड प्रमुख विनोद राम के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। इस अविश्वास प्रस्ताव में बरबीघा प्रखंड के कुल 12 पंचायत समिति सदस्यों में से 9 पंचायत समिति के सदस्यों ने हस्ताक्षर करके अविश्वास प्रस्ताव का ज्ञापन दिया।

 

 इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 19 जनवरी को बैठक बुलाई गई थी और अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होना था परंतु अविश्वास प्रस्ताव की बैठक में एक भी पंचायत समिति के सदस्य नहीं उपस्थित हुए । पंचायत समिति के जिन सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया उनकी भी उपस्थित नहीं हुई । इस वजह से लाया गया अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया। अब पुराना प्रखंड प्रमुख विनोद राम ही बरकरार रहेंगे।

 

DSKSITI - Large

इसकी जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन दिया गया था । इसी को लेकर नियम अनुसार 19 जनवरी को 11:00 बजे बैठक बुलाई गई थी । सभी को पूर्व में सूचना दे दी गई थी । इस बैठक में घंटा इंतजार के बाद किसी भी सदस्य की उपस्थिति नहीं हुई । इस वजह से यह अविश्वास प्रस्ताव अब खारिज हो गया है।

 

बता दें की राजनीति के इस उलट-पुलट के खेल में कई दबंग राजनीतिज्ञ ने जोरआमाइश भी की परंतु प्रखंड के उप प्रमुख धीरज कुमार, तेउस पंचायत समिति सदस्य मंटू कुमार के साथ-साथ प्रदीप कुमार इत्यादि ने ब्युह रचना की और फिर प्रखंड प्रमुख बिनोद राम को अपने पाले में ही कर लिया। इस तरह से अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही सब कुछ सेट हो गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like