• Sunday, 12 May 2024
सावधान: यहां पुलिस से उलझना पड़ रहा है भारी: नहीं चलेगी मनमानी, फिर 11 की गिरफ्तारी

सावधान: यहां पुलिस से उलझना पड़ रहा है भारी: नहीं चलेगी मनमानी, फिर 11 की गिरफ्तारी

DSKSITI - Small

सावधान: यहां पुलिस से उलझना पड़ रहा है भारी: नहीं चलेगी मनमानी, फिर 11 की गिरफ्तारी

शेखपुरा

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा जिले में लगातार पुलिस पर हमला करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की जा रही है। एक और बड़ी कार्रवाई में 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। सड़क हादसे के बाद सड़क जाम के मामले में पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों के द्वारा किए गए हमला के तीसरे दिन यह कार्रवाई की गई । यह मामला शेखपुरा के रौंदी गांव से जुड़ा हुआ है।

इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रौंदी गांव में 20 अप्रैल को एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को कुचल दिया था। इस हादसे में शेखपुरा के मुरारपुर निवासी व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक को गांव वालों ने पकड़ लिया था। और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस पर जमकर पथराव किया गया। जिसमें पुलिस वालों को चोट भी लगी। इसी मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वही गुरुवार की रात्रि में घेराबंदी करते हुए गांव के 11 लोगों को पुलिस ने पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

शेखपुरा एसपी कार्तिकेय शर्मा के द्वारा उपद्रव और हंगामे के मामले में इस तरह की कार्रवाई लगातार की जा रही है। अभी हाल ही में बरबीघा थाना के बेलाव पंचायत के बीरपुर गांव में पुलिस टीम पर हमला किया गया था। जिसमें 19 लोगों की गिरफ्तारी की गई थी। दोनों पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी की गई थी। और बड़ी कार्रवाई मानी जा रही थी। इससे पहले बरबीघा में दुर्गा पूजा को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। पुलिस के उपस्थिति में हंगामा उपद्रव किया गया था। इसमें भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई क्यों 2 दर्जन से अधिक लोगों को एक ही रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From