• Friday, 10 May 2024
चोरी चोरी शराब का होम डिलीवरी करते थे नौजवान पर आज फंस गए

चोरी चोरी शराब का होम डिलीवरी करते थे नौजवान पर आज फंस गए

DSKSITI - Small

चोरी चोरी शराब का होम डिलीवरी करते थे नौजवान पर आज फंस गए

शेखपुरा

बिहार में शराबबंदी है। ऐसे में गांव में भी शराबबंदी के आड़ में कई नौजवान अन्य जगहों से शराब लाकर ऊंची कीमतों पर बेचने का काम करते हैं। ऐसे ही इन दोनों जवानों को पुलिस ने नालंदा जिला से चोरी चोरी शराब लाकर होम डिलीवरी करने के आरोप में पकड़ लिया। उसके पास से 12 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई।

निकटवर्ती नालंदा जिला के अस्थावां शहर से विदेशी शराब की खेप एक यात्री बस से लेकर पहुंचे दो तस्करों को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली।छापामारी का नेतृत्व मेहूस थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष दिलीप कुमार ने किया। गिरफ्तार तस्करों में एक मेहूस गांव निवासी मनोज कुमार का पुत्र राहुल कुमार और दूसरा माफो गांव निवासी राजो यादव का पुत्र विल्टन कुमार बताया गया है।

इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनो तस्कर अस्थावां से विदेशी शराब की खेप लेकर मेहूस चौक पर उतर कर उसे दूसरे जगह पहुंचाने जा रहा था।तभी दोनो को नवादा मोड के समीप गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया ।गिरफ्तार तस्करों के पास से 12 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर ली। दोनो तस्कर के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

चेवाड़ा।

प्रखंड के करंडे थाना पुलिस ने धारी गांव में छापामारी कर एक शराब कारोबारी नंदलाल चौधरी को चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर ली। गिरफ्तार कारोबारी अपने घर देसी शराब छुपा रखा था । छापामारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने किया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी शराब की बिक्री किया करता था। बरामद शराब को पुलिस ने जब्त कर ली । जबकि गिरफ्तार कारोबारी के विरूद्ध एक प्राथमिकी थाना में दर्ज कर उसे जेल भेज दी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From