• Friday, 26 April 2024
गरीबों को यहां मिलती है मुफ्त कानूनी सहायता, मदद करने वालों को सम्मान

गरीबों को यहां मिलती है मुफ्त कानूनी सहायता, मदद करने वालों को सम्मान

DSKSITI - Small

गरीबों को यहां मिलती है मुफ्त कानूनी सहायता, मदद करने वालों को सम्मान

शेखपुरा

गुरुवार को शेखपुरा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के द्वारा गरीबों और सताए गए लोगों को निशुल्क कानूनी सहायता प्रदान करने, उनको कानून और मिलने वाली सरकारी सुविधाओं के प्रति जागरूक करने सहित समाज में बेहतर काम करने के लिए विधिक सेवा प्राधिकार से जुड़े अधिवक्ता, पीएलबी (पारा लीगल वालंटियर) को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

जिला जज राजकुमार ने उपस्थित सभी लोगों से कहा कि कानून की पहुंच और जानकारी जनसामान्य तक होने से कानून तोड़ने का काम कम होता है और यह देश और राष्ट्र की सेवा है।

विधिक सेवा प्राधिकार के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजकुमार ने सभी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जानकारी देते हुए अधिवक्ता चंद्रमौली यादव ने बताया कि समाज के दबे लोगों को जागरूक करने, कानूनी सहायता देना माननीय कार्य है और ऐसा करने वालों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया गया है।

 

इस अवसर पर विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव विवेकानंद सहित अन्य लोग उपस्थित हुए। साथ ही साथ मौके पर परिवार न्यायालय के प्रधान मोहम्मद हसमुद्दीन, एडीजे ज्ञासुद्दीन, राजीव कुमार, संजय सिंह ने सभी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । न्यायिक अधिकारियों में सोनल विश्वास, जितेंद्र कुमार मौजूद रहे। परा लीगल वॉलिंटियर शिवकुमार पाठक को ही इस अवसर पर सम्मानित किया गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like