• Sunday, 12 May 2024
अल्लाह की इबादत का  पाक महीना रमजान के बाद हुआ कुछ ऐसा अजुबा की आप चौंक जाएगें

अल्लाह की इबादत का  पाक महीना रमजान के बाद हुआ कुछ ऐसा अजुबा की आप चौंक जाएगें

DSKSITI - Small
अल्लाह की इबादत का  पाक महीना रमजान के बाद हुआ कुछ ऐसा अजुबा की आप की चौंक जाएगें
शेखपुरा

अल्लाह की इबादत का पाक महीना रमजान का माना गया है । इसी पवित्र महीने में एक माह तक उपवास रखकर अल्लाह की इबादत की परंपरा रही है और एक महीने खत्म होने के बाद ईद का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इसी ईद के त्यौहार में भाग लेने के लिए मुजफ्फरपुर से चलकर अपने घर शेखपुरा जब परिवार के लोग पहुंचे तो किसने सोचा था कि इतना बड़ा हादसा हो जाएगा।  यह हादसा सभी के लिए यादगार रहा कि कोई भूल भी नहीं सकता।

दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के कमिश्नरी बाजार मोहल्ला निवासी फराज अहमद अपनी कार को चलाते हुए शेखपुरा से सुबह-सुबह मुजफ्फरपुर के लिए बुधवार को निकल गए। परंतु शेखपुरा रोड में उन्हें क्या पता था कि ट्रक मौत बनकर सड़कों पर दौड़ती है। मौत बनकर दौड़ती हुई ट्रक कब किस को अपना शिकार बना ले यह कोई नहीं जानता। ठीक ऐसा ही उनके साथ भी हुआ। मिर्जापुर गांव के आगे पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लेने की कोशिश कर ली। फिर इसी में वे अचानक से अपना संतुलन खो दिया और उनकी गाड़ी सड़क के नीचे 20 फीट गड्ढे में कूद गई।
DSKSITI - Large

हादसा इतना भीषण हुआ कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। गाड़ी चला रहे फराज अहमद के साथ साथ परिवार के चार सदस्य गाड़ी में सवार थे और इस पूरे भीषण हादसे में सभी लोग सुरक्षित बाल-बाल बच गए। परिवार के लोगों ने बताया कि महिला को केवल हल्की चोट लगी और किसी को कुछ नहीं हुआ । सभी इस भीषण हादसे में कार के पलटी नहीं मारने और सीधा पोल से टकरा जाने के बाद भी किसी को खरोच तक नहीं आना अल्लाह की इबादत का परिणाम ही बता रहे हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From