• Friday, 17 May 2024
केनरा बैंक के मैनेजर पर इसलिए लगाया गया जुर्माना

केनरा बैंक के मैनेजर पर इसलिए लगाया गया जुर्माना

DSKSITI - Small

केनरा बैंक के मैनेजर पर इसलिए लगाया गया जुर्माना

शेखपुरा

शेखपुरा सदर प्रखंड में संचालित पचना शाखा केनरा बैंक के प्रबंधक पर ऑनस्पॉट जुर्माना लगाया गया । जुर्माना लगाने की यह कार्यवाही सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ वीरेंद्र कुमार के द्वारा किया गया। जुर्माना लगाने का अभियान सोमवार की शाम में चलाया गया ।

इसी जुर्माना लगाने के अभियान के तहत पकड़े जाने पर केनरा बैंक के प्रबंधक पर भी जुर्माना लगाया गया । दरअसल जुर्माना लगने का यह अभियान कोटपा कानून के उल्लंघन में चलाया गया। जिसके तहत केनरा बैंक पटना के प्रबंधक भी पकड़े गए और जुर्माना लगाया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए कोटपा कानून के प्रभारी एवं सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रखंड में कोटपा कानून के अनुपालन को लेकर अभियान चलाया गया । जिसमें कई लोगों को पकड़ा गया और उन पर जुर्माना लगाया गया।

कोटपा कानून के तहत सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करना अथवा तंबाकू सेवन करना प्रतिबंधित है और सार्वजनिक स्थलों के प्रतिष्ठानों को अपने-अपने प्रतिष्ठान के आगे इस तरह का सूचना चिपकाना है। ऐसा सूचना नहीं चिपकाने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाती है और जुर्माना लगाया जाता है। कानून के उल्लंघन में ₹200 जुर्माना लगाने का प्रावधान है सभी लोगों को इसके तहत पकड़ा गया है और जुर्माना लगाने की कार्रवाई की गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like