• Friday, 10 May 2024
शिष्य को गुरु जी की बीवी से हुआ  प्यार, दो बच्चों की मां लेकर हो गया फरार

शिष्य को गुरु जी की बीवी से हुआ  प्यार, दो बच्चों की मां लेकर हो गया फरार

DSKSITI - Small
शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय में गुरु जी की बीवी से स्कूल में पढ़ने वाले शिष्य को प्यार हो गया और फिर वह उसे लेकर फरार हो गया। दरअसल यह प्रेम प्रसंग का मामला 13 अगस्त को एक विवाहिता के अपहरण की दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सामने आया है। इस मामले में स्कूल में पढ़ने वाले शिष्य को गिरफ्तार किया गया है जबकि विवाहिता नेहा कुमारी को बरामद कर लिया गया है।

क्या है अपहरण की पूरी कहानी

दरअसल 13 अगस्त को शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के डोवाडिह गांव के पास संचालित शंभू पांडे के स्कूल के आगे से उसकी पत्नी नेहा कुमारी का अपहरण कर लिया गया। वह दो बच्चों की मां है। एक बच्चा 6 वर्ष का और एक 3 वर्ष की है। 30 वर्षीय नेहा कुमारी घर के आगे मोबाइल पर बात कर रही थी तभी उसे गोदी में उठा उसका अपहरण कर लिया गया । अपहरण करने का मामला सीसीटीवी में कैद हुआ। इसी मामले में आशंका के आधार पर गांव के टिंकू पंडित को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई। टिंकू पंडित गांव का ही रहने वाला था और स्कूल में पहले ड्राइवर का काम करता था।

बरामदगी में प्रेम प्रसंग का निकला मामला

इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जब छापेमारी की तो शेखपुरा नगर के गिरीहिंडा मोहल्ले से अपहृत महिला नेहा देवी को बरामद कर लिया गया। शंभू पांडे की पत्नी नेहा देवी के साथ शेखपुरा के बेलछी निवासी अभिमन्यु पांडे के पुत्र अविनाश पांडे को भी गिरफ्तार किया गया। फिर इस मामले में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया।
DSKSITI - Large

स्कूल में पढ़ाई करता था छात्र

पुलिस ने बताया कि  यह पूरा मामला स्कूल से ही जुड़ा हुआ है। शंभू पांडे के पिता गांव में स्कूल संचालित करते हैं। जिसमें पढ़ाने का काम शंभू पांडे भी करता है। इसी स्कूल में अविनाश पांडे 10 साल पहले विद्यार्थी था। उसी समय शंभू पांडे की शादी हुई थी।  इसी बीच वह परिवार से संपर्क में रहा और अपने गुरु जी की पत्नी से प्यार हो गया। फिर 13 अगस्त को नेहा को घर लेकर फरार हो गया । इसमें अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई परंतु छापेमारी मेंमामला प्रेम प्रसंग का निकला। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जबकि अपहरण मामले में बरामद की गई विवाहिता को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like