• Saturday, 08 October 2022
रविवार को स्कूल के बंद कमरे में पकड़े गए लड़का और लड़की और फिर

रविवार को स्कूल के बंद कमरे में पकड़े गए लड़का और लड़की और फिर

नगर परिषद के सामने एक स्कूल में रविवार को एक लड़का लड़की को मोहल्ले वालों ने पकड़ लिया। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी । दोनों लड़का और लड़की स्कूल के कमरे में बंद थे। इसकी भनक मोहल्ले वालों को लगी तो दोनों को पकड़ा । हालांकि लड़की वहां से भागने में सफल रही परंतु लड़का को पकड़ लिया गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। लड़का को पकड़ कर थाने लाई। उससे पूछताछ की जा रही है।


इस संबंध में मोहल्ला निवासी ने बताया कि रविवार को नगर परिषद बरबीघा कार्यालय के सामने संचालित एक स्कूल में के कमरे में एक लड़का और लड़की के बंद होने की सूचना पहले मोहल्ले के लोगों को लगी। इसी सूचना पर मोहल्ले के कई लोग वहां जुटे और दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया। फिर पूछताछ शुरू की गई। लड़की के रोने के बाद लड़की को जाने दिया वही लड़का को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस स्कूल पहुंची और लड़का को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गई। जहां उससे पूछताछ हो रहा है। उधर, लड़का की पहचान शेखपुरा सदर प्रखंड के बिहटा गांव निवासी के रूप में की गई है। कथित तौर पर उसका एक चचेरा भाई भी उसके साथ पकड़ा गया है। पकड़े गए युवक के द्वारा प्रेम प्रसंग का मामला होने की बात कही जा रही है। युवक का उम्र 30 वर्ष है। हालांकि प्रेम प्रसंग के थ्योरी पर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है।

 

उधर, पुलिस भी इसी थ्योरी पर काम कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी के बाद मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। कोई आवेदन इसके विरोध में नहीं आया है। इसलिए कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की जा रही है। उधर इस संबंध में स्कूल के प्रधानाध्यापक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From